ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
गैजेट

One plus ने बाजार में उतारा one plus 5

नई दिल्ली। One plus 5 के बारे में बताए तो इसमें 5.5 इंच की HP AMOLED CAPACITIVE TOUCHSCREEN दिया गया है। ये फ़ोन 1080×2080 पिक्सेल रेजोल्यूशन के साथ आता है ।

इस फ़ोन को और खास बनाता है इसका ड्यूल रियर कैमरा, Qualcomm snapdragon 835 प्रोसेसर, बेहतर बैटरी लाइफ इत्यादि और भी चीजें शामिल है। यह फ़ोन एक्सक्लुसिव तौर पे अमेजॉन में उपलब्ध होगा।

इस फ़ोन के ड्यूल कैमरे की बात करें तो दावा किया गया है कि one plush 5 किसी अन्य स्मार्टफोन के मुकाबले ज्यादा रिजॉल्यूशन वाला ड्यूल कैमरा है। और पिछले हिस्से पर 20 मेगापिक्सल का टेलीफोंटो कैमरा दिया गया है।

जो सोनी आईएमएक्स 350 सेंसर और एफ 2.6 अपर्चर से लैस है बात दें कि इससे पहले कम्पनी ने one plus 3T लांच किया था। कंपनी का ये भी दावा है कि ये फ़ोन one plus 3T से 40 फीसदी ज्यादा तेज काम करेगा ।

One plus 5 एंड्रॉयड 7.1.1 नूगा पर आधारित ऑक्सीजन ओएस पर काम करेगा और बैटरी की बात करें तो इसमें 3300 mah की बैटरी दी गयी है। कंपनी ने one plus 5 को दो वेरिएंट में लांच किया है। जहाँ 6 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज मिलेगा वही 8 जीबी रैम के साथ 128 जीबी का स्टोरेग मिलेगा।

इस फ़ोन के कीमत की बात करे तो one plus 5 , 6 जीबी रैम के साथ 32999 वहीं 8जीबी रैम के साथ ये फ़ोन 37999 का मिलेगा अब देखने वाली बात ये होगी की one plush 5 भारतीय मार्केट में कितना दबदबा बना पाता है।

(रिपोट- आशिष)

Latest अपडेट के लिए National Dastak पेज को Like और Follow करे

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved