fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
राजनीति

2019 लोकसभा चुनाव में नहीं करेंगें भाजपा का समर्थन: बाबा रामदेव

BabaRamdev
(Image credits: India Today)

योग गुरु बाबा रामदेव ने लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा को एक बड़ा झटका दिया है। उन्होनें कहा 2019 में होने वाले चुनाव में वो किसी भी राजनीतिक दल के लिए प्रचार नहीं करेंगें। इससे पहले बाबा रामदेव ने 2014 के लोकसभा चुनाव में भाजपा के लिए प्रचार किया था।

Advertisement

सोमवार को दिल्ली में एक कार्यक्रम फिक्की लेडीज आर्गेनाइजेशन (एफएलओ) में आये बाबा रामदेव ने कहा की, वो 2019 में आने वाले लोकसभा चुनाव में वो किसी भी पार्टी का समर्थन नहीं करेंगें। चुनाव के दौरान बाबा रामदेव निरपेक्ष बनने का फैसला लिया है।

बता दें कि बाबा रामदेव ने 2014 लोकसभा चुनाव में बीजेपी के लिए जोरदार समर्थन किया था। इतना ही नहीं बल्कि, मनमोहन सरकार के खिलाफ महंगाई, घोटाले और काला धन जैसे मामलो पर मोर्चा भी खोला था।

पतंजलि में विदेशी निवेशक को निवेश की अनुमति नहीं-

बाबा रामदेव ने कार्यक्रम में कहा की पतंजलि में किसी भी विदेशी निवेशकों को निवेश करने की अनुमति नहीं दी जायेगी। उन्होनें कहा की वो शेयर बाजार के तरफ पतंजलि के लिए रुख भी नहीं कर रहे हैं। इसके बावजूद भी पतंजलि 2025 तक देश की सबसे बड़ी एफएमसीजी (फास्ट मूविंग कंज्यूमर गुड्स) कंपनी बन कर उभरेगी। बाबा रामदेव ने कहा की पतंजलि अब डेरी के क्षेत्र में भी आ गई है।

पतंजलि जल्द ही परिधान के क्षेत्र में भी कदम रखेगी। उन्होनें कहा की पतंजलि अब अंतर्राष्ट्रीय ब्रांड बनने को तैयार है। कुछ देश में पतंजलि का स्टोर खुल चूका है, जैसे नेपाल और जल्द ही पतंजलि अपना स्टोर अफ्रीका, बांग्लादेश और श्रीलंका में खोलने की तैयारी में है।


Latest अपडेट के लिए National Dastak पेज को Like और Follow करे

0
To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved