ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
राजनीति

योगी का रामराज: बीएसपी के नवनिर्वाचित चेयरमैन को गोली मारी, हारे हुए भाजपा प्रत्याशी पर लगा आरोप

बुलन्दशहर। यूपी निकाय चुनावों के नतीजों के वक्त महापौर के पद पर मेरठ से बीएसपी प्रत्याशी सुनीता वर्मा आगे चल रही थीं। उसी वक्त खबर आई कि लखनऊ से किसी का फोन आया और बीएसपी प्रत्याशी की बढ़त की पल-पल की खबर न दी जाए। इस फोन को सुनकर डीएम के हाथ पांव फूल गए और उन्होंने नतीजे आने तक की अपडेट में विलंब करने के लिए प्रयास किया।

इस खबर से स्पष्ट था कि बीजेपी को किसी अन्य दल की जीत किसी भी हालत में बर्दाश्त नहीं है। अब खबर आ रही है कि बुलंदशहर के अनूपशहर से नवनिर्वाचित चेयरमैन को गोली मार दी गई है। मामला सूबे के बुलंदशहर जिले से जुड़ा हुआ है। यहां नवनिर्वाचित चेयरमैन ब्रजेश शर्मा उर्फ गोपाल शर्मा को गोली मार दी गई।

https://www.youtube.com/watch?v=6_e4Vr6vqdk

घटना के बाद चेयरमैन को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। उन्हें दो गोलियां लगी हैं। सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि निकाय चुनाव में हारे हुए भाजपा प्रत्याशी और उसके भाई पर गोली मारने का आरोप लगा है।

https://www.youtube.com/watch?v=r9RIKntTzfY

अनूपशहर नगरपालिका के अध्यक्ष पद पर बसपा के ब्रजेश शर्मा उर्फ गोपाल शर्मा ने 4106 मत हासिल कर चेयरमैन चुने गये थे। सपा के विनीत बंसल 3595 लेकर दूसरे स्थान पर तथा बीजेपी के निशांत वशिष्ठ 3168 मत हासिल कर तीसरे स्थान पर रहे थे।

Latest अपडेट के लिए National Dastak पेज को Like और Follow करे

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved