ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
राजनीति

आम आदमी पार्टी की विधायक अलका लांबा पर बिजनौर में हमला

alka-lamba

मेरठ। उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक जनसभा में भाग लेने पहुंची आम आदमी पार्टी की विधायक अलका लांबा पर हमला किया गया। उन पर पत्थर फेंके गए जिससे वह घायल हो गईं। इसके बाद लांबा अपने आगे के कार्यक्रम को छोड़कर दिल्ली लौट गईं। आप विधायक यहां नगर पालिका चुनाव में पार्टी के उम्मीदवारों के प्रचार के लिए पहुंची थीं।

‘आप’ ने विपक्षी राजनैतिक दलों पर बौखलाकर पत्थरबाजी जैसी ओछी हरकत कराने का आरोप लगाया है और इसे विरोधियों का कायरतापूर्ण कदम करार दिया।

जानकारी के मुताबिक, बिजनौर जेल की नहटौर नगर पालिका के आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी मौहम्माद राशिद के पक्ष में मंगलवार की रात करीब आठ बजे एक आम सभा का आयोजन किया गया था। इसको दिल्ली की आप विधायक अलका लांबा सहित कई नेताओं ने संबोधित किया था। सभा समाप्त होने के बाद आप नेता मंच से उतर कर थे। भीड़ नेताओं और आम आदमी पार्टी के पक्ष में जोरदार नारेबाजी कर रही थी।

https://www.youtube.com/watch?v=zaG9MiHxhQ4

इसी दौरान किसी ने अल्युमीनिअम के फॉइल में लपेट कर बड़ा सा पत्थर मंच से उतर रहे नेताओं पर फेंका। पत्थर अलका लांबा के सिर में लगा। पार्टी नेताओं का कहना है कि पत्थर लगने से अलका लांबा घायल हो गईं।

पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता दिलीप पांडे ने प्रेस वार्ता में पत्थर फेंके जाने की विडियो भी मीडिया को दे दिया। अलका को बुधवार को भी बिजनौर में सभाएं करनी थी लेकिन इस हादसे के बाद वह सारे कार्यक्रम छोड़कर दिल्ली लौट गईं।

https://www.youtube.com/watch?v=YYDmWTSlVKI

अपर पुलिस अधीक्षक दिनेश चंद्र का कहना है कि कोई शिकायत इस बारे में नहीं मिली है। शिकायत आने पर जांच कर कार्रवाई की जाए जाएगी।

Latest अपडेट के लिए National Dastak पेज को Like और Follow करे

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved