ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
राजनीति

कैराना चुनाव: जेल से चंद्रशेखर रावण ने लिखा पत्र, ‘सारे दलित गठबंधन प्रत्याशी को करें वोट’

कैराना उपचुनाव को लेकर यूपी समेत देशभर में सियासत गरम है, वहीं भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर रावण ने जेल से एक पत्र लिखा है जिसमें उन्होने भाजपा के खिलाफ दलित गठबंधन के प्रत्याशी के पक्ष में वोट डालने की अपील की है। कैराना सीट पर भाजपा ने हुकुम सिंह की बेटी मृगांका सिंह को कैंडिडेट बनाया जबकि एसपी-आरएलडी ने तबस्सुम हसन को मैदान में उतारा है।  इस दौरान लगभग सभी दलों ने तबस्सुम हसन का समर्थन किया है।

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, बुधवार को लिखे पत्र में चंद्रशेखर ने लिखा है, “इस साल 2 अप्रैल को भीमा कोरेगांव में किए गए प्रदर्शन में भी बीजेपी सरकार ने हमारी पार्टी के सदस्यों को फंसाया। पुलिस की फायरिंग में कुछ लोगों की जान तक चली गई थी। कैराना उपचुनाव में महागठबंधन का समर्थन करें और बीजेपी को बाहर करें। सुनिश्चित करें कि दलितों के वोट न बंटे और न ही बर्बाद हो।

मैं चंद्रशेखर व्यक्तिगत रुप से कैराना उपचुनाव में महागठबंधन प्रत्याशी का पूर्ण समर्थन करता हूं और बहुजन समाज से निवेदन करता हूं कि एकजुट होकर गठबंधन के प्रत्याशी को जीताने का कार्य करें। आशा करता हूं सभी साथी इसमें सहयोग करेंगे।”

कैराना में 28 मई को वोटिंग होनी है और 30 मई को उपचुनाव के नतीजे आएंगे। ऐसे में गठबंधन के पक्ष में चन्द्रशेखर की अपील ने ट्विस्ट बढ़ा दी है। बता दें कि चंद्रशेखर पर पिछले साल मई में हुए सहारनपुर दंगे का आरोप है। यूपी सरकार ने उस पर एनएसए लगाया था और वह अभी जेल में बंद है।

Latest अपडेट के लिए National Dastak पेज को Like और Follow करे

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved