ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
राजनीति

चुनाव से पहले ही भाजपा का हुआ बुरा हाल, देखिए ये वीडियो

कच्छ। गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए दिन करीब आते ही सभी राजनीतिक दलों ने अपना पूरा जोर लगाना शुरु कर दिया है। मंगलवार को जहां दलित नेता जिग्नेश मेवानी ने नामांकन पर्चा भर कर चुनावी ताल ठोकी है वहीं पीएम मोदी भी गुजरात दौरे पर पहुंचे। यहां भुज में रैली में उन्हें कुर्सियां ऐसे खाली देखने को मिलेंगी, ऐसे उन्हें भी नहीं रही होगी।

जानकारी के मुताबिक, रैली में शामिल होने आये लोगों की संख्या इतनी भी नहीं थी की रैली में कुर्सियां तक भरी जा सके। नौबत यहां तक आ गई की पीएम मोदी को सुबह 9:30 बजे पहले भुज में जनसभा कर भाषण देना था मगर भीड़ ना होने वजह से उन्हें करीब 2 घटें तक इंतजार करना पड़ा।

पीएम मोदी गुजरात दौरे पर है जहां उनके साथ सरकार के 50 मंत्री मैदान में है। लड़ाई अब नाक की बन चुकी है मगर जिस मार्केटिंग से पूरे देश को गुमराह किया गया आज पीएम मोदी की रैली में खली कुर्सी देख ऐसा लग रहा है कि अब वो झासें में आने वालें नहीं है।

https://www.youtube.com/watch?v=ZzaO0RQd97g

चुनाव अब मुद्दे पर लड़ा जा रहा है, जहां एक तरफ कांग्रेस रोजगार और खोखले विकास पर तंज कस रही है वहीं दूसरी तरफ पीएम मोदी खुद को गुजरात का बेटा बता कर मुद्दे को भावनात्मक बनाने की कोशिश कर रहे है।

पीएम मोदी की रैली में भीड़ ना जुटना काफी बड़ी बात है क्योकिं पीएम यहीं से 13 साल की लम्बी सियासत की लड़ाई लड़कर दिल्ली की सत्ता तक अपनी जगह बनाई है।

https://www.youtube.com/watch?v=xKFfRToZnZA

ये कहना जल्दबाज़ी होगी पीएम मोदी गुजरात में प्रभाव खत्म हो गया है। मगर कांग्रेस के आने से जो रैली में कुर्सियां खाली हो रही है उससे अंदाज़ा लगाया जा सकता है की इस बार कांग्रेस बीजेपी को कड़ी टक्कर देती नज़र आ रही है।

Latest अपडेट के लिए National Dastak पेज को Like और Follow करे

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved