ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
राजनीति

गुजरात की जनता चुनाव में बीजेपी को सबक सिखाएगी- शरद यादव

sharad-yadav

नई दिल्ली। गुजरात चुनाव से पहले सभी राजनैतिक दलों ने सियासत तेज कर ली है। सोमवार को पाटीदार नेता नरेंद्र पटेल के द्वारा बीजेपी परलगे एक करोड़ रुपये ऑफर करने के गंभीर आरोपों के अब विपक्षी राजनैतिक दल हमलावर हो गए हैं। जेडीयू सांसद शरद यादव ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि वे लोग चुनाव में किए हुए वादे पूरे नहीं कर पाए हैं। नरेंद्र पटेल ने जो आरोप लगाया है उससे गुजरात में बीजेपी की हालत का पता चलता है।

एक टीवी न्यूज चैनल पर बातचीत में यादव ने कहा कि गुजरात में राज्यसभा चुनाव के दौरान हमारे क्या प्यादे ने उनके वजीर को मार गिराया था, उसी तरह अब गुजरात की जनता भी बीजेपी को सबक सिखाएगी।

शरद यादव ने यह भी कहा कि वह खुद जल्दी ही गुजरात का दौरा करेंगे और प्रदेश में सभाएं करके बीजेपी की पोल खोलेंगे।

यादव ने चुनाव आयोग को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि आयोग ने बीजेपी को गुजरात में जुमले बांटने और सपने दिखाने की खुली छूट दे रखी है, लेकिन जनता सब देख रही है और वह चुनाव में इसका हिसाब जरूर करेगी।

शरद यादव ने कहा कि नरेंद्र पटेल ने बीजेपी की पोल खोल दी है। बिना नाम लिए इशारों-इशारों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए शरद यादव ने कहा कि वह आजकल मंदिर-मंदिर घूम रहे हैं। गाय की पूंछ पकड़कर चल रहे हैं। लोगों के किचन में झांक रहे हैं और दिवाली मना रहे हैं, लेकिन जनता मालिक है और वह सब देख रही है।

Latest अपडेट के लिए National Dastak पेज को Like और Follow करे

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved