ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
राजनीति

गुजरात में दहाड़े राहुल गांधी: ‘गब्बर सिंह टैक्स’ से पूरे देश की इकॉनोमी को चौपट कर गए मोदी

rahul-gandhi

गांधीनगर। गुजरात चुनाव की तारीख की घोषणा होने से पहले ही राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई हैं। कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांघी ने गांधीनगर में आज एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होने कहा कि  गुजरात में 30 हजार लोग रोजगार ढूंढने रोज निकलते हैं। लेकिन नरेंद्र मोदी सरकार सिर्फ 400 लोगों को रोजगार देती हैं। उन्होंने कहा कि आप इस जनता को शांत रहने के लिए कहते हैं कि लेकिन अब यह शांत नहीं रहेंगे। इस दौरान शराब विरोधी ओबीसी नेता अल्पेश ठाकोर भी ने भी उनके साथ मंच साझा किया।

राहुल गांधी ने कहा कि इस आवाज को दबाया नहीं जा सकता है और न खरीदा जा सकता है। यह गुजरात की आवाज है इसे पूरी दुनिया के पैसे से नहीं खरीदा नहीं जा सकता है। कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा कि गांधी जी की आवाज को भी अंग्रेजों ने दबाने की कोशिश की थी.. लेकिन उन्होंने सुपरपावर को भगा दिया। मोदी जी इसकी कोई कीमत नहीं है।

राहुल ने कहा कि मोदी जी मन की बात कहते हैं कि लेकिन आज में मोदी जी को गुजरात की दिल की बात कहना चाहता हूं कि गुजरात के युवा शिक्षा चाहते हैं।  गुजरात के विश्वविद्यालयों को उद्योगपतियों के हाथों सौंप दिया है। गुजरात कोे युवा 10-15 लाख रुपए शिक्षा के लिए नहीं दे पाते हैं।

राहुल गांधी ने कहा कि टाटा को नैनो के लिए 35 हजार करोड़ रुपया दिया उससे किसानों का कर्ज माफ हो सकता था। लेकिन मोदी जी बताएं कहां कि उन पैसों से कितनी नैनो बनीं।

इस दौरान उन्होने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के बेटे की संपत्ति को लेकर भी पीएम मोदी को घेरा।  राहुल ने कहा कि पीएम मोदी ने अमित शाह के बेटे के बारे में एक भी शब्द नहीं बोला। मोदी जी कहते थे कि न खाउंगा, न खाने दूंगा…अब तो खिलाना शुरू कर दिया। जेटली जी और मोदी जी कहते हैं कि कांग्रेस की बात जीएसटी पर नहीं सुनेंगे। जीएसटी लागू कर दीजिए। लेकिन मैं आपको बताना चाहता हूं कि इनका जो जीएसटी है यह जीएसटी नहीं। यह ‘गब्बर सिंह टैक्स’ है..पूरे देश की इकॉनमी को मोदी जी ने चौपट कर दिया है। जीएसटी कांग्रेस की सोच है और इसके पीछे सोच समझिए।

Latest अपडेट के लिए National Dastak पेज को Like और Follow करे

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved