ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
राजनीति

हाफिज सईद की रिहाई पर बोले राहुल-नरेंद्रभाई बात नहीं बनी, ट्रंप से और गले मिलने की जरूरत

नई दिल्ली। अमेरिका की ओर से लश्कर फंडिग मामले में पाकिस्तान के नेता और मुंबई हमलों के मास्टरमाइंड हाफिज सईद को क्लीन चिट मिली है। पाकिस्तान की कोर्ट ने आतंकी हाफिज सईद की रिहाई कर दी है। वहीं कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को एक ट्वीट के जरिए पीएम मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप की दोस्ती पर तंज कसा है।

राहुल गांधी ने लिखा, ‘नरेंद्रभाई बात नहीं बनी, आतंक का मास्टरमाइंड आजाद, राष्ट्रपति ट्रंप ने लश्कर फंडिंग मामले में पाक सेना को क्लीन चिट दे दी, गले लगाने की नीति काम नहीं आई, जल्द ही और गले लगाने की जरूरत है।’ राहुल ने अपने एक ट्वीट से मोदी सरकार को कई मोर्चों पर घेरने की कोशिश की है।

https://www.youtube.com/watch?v=2sC5RhMVjrk&t=528s

राहुल के ट्वीट के बाद भाजपा के प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव ने पलटवार करते हुए लिखा, ‘राहुल बाबा, आदतें नहीं बदली, एक बार तो देश के साथ खड़े हो, न कि आदत के मुताबिक आंतकियों के साथ। तुम लश्कर के समर्थक हो। विकीलीक्स और इशरह जहां मामले में तुम्हारे लिंक खुल चुके हैं। छोड़ो, क्या तुमने रिहाई पर हाफिज साहेब को अब तक बधाई दी।‘

जीवीएल के ट्वीट पर कांग्रेस प्रवक्ता  प्रियंका चतुर्वेदी लिखा, ‘बधाइयां और गले लगना तो आपकी पार्टी के मुखिया का सिग्नेचर स्टाइल है, देश भूला नहीं हैं कौन पाकिस्तानी पीएम के घर की शादी में बिन बुलाए मेहमान थे, सारी-शॉल का प्रेम, और कंधार में 3 कुख्यात आतंकियों को रिहा करने का भाजपा का इतिहास कौन नहीं जानता?’

https://www.youtube.com/watch?v=V2jbslKtSqU

बता दें कि शुक्रवार को ही पाक अदालत ने मुंबई हमले के मास्टरमाइंड और जमात-उद-दावा सरगना हाफिज सईद को जेल से रिहा कर दिया। भारत समेत कई मुल्कों ने पाकिस्तान के इस कदम का कड़ा विरोध किया है। अमेरिका ने भी पाक सरकार को हाफिज सईद को तुरंत गिरफ्तार करने की चेतावनी तक दी है।

Latest अपडेट के लिए National Dastak पेज को Like और Follow करे

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved