ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
राजनीति

मोदी सरकार के 90% मंत्रियों को कोई जानता नहीं, बाकी 10 को मैं मानता नहीं-शत्रुघ्न सिन्हा

नई  दिल्ली। भाजपा नेता और फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा अपनी ही पार्टी की आलोचना करने को लेकर जाने जाते हैं। उन्होने एक  बार फिर मोदी सरकार पर तंज कसा है। अब उन्होने कहा  है कि नब्बे फीसद मंत्रियों को कोई नहीं जानता है। जबकि बचे हुए दस फीसद मंत्रियों की कोई इज्जत नहीं करता है। सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर उन्होने सिलसिलेवार कई ट्वीट किए हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=2sC5RhMVjrk

उन्होंने इसी के साथ कुछ बॉलीवुड की नामी हस्तियों को भी कठघरे में खड़ा किया था। मंगलवार को उन्होंने कहा था कि अमिताभ बच्चन, आमिर खान, शाहरुख खान, सूचना और प्रसारण मंत्री के साथ इस पर हमारे सबसे लोकप्रिय पीएम चुप किसलिए हैं?

उन्होंने ट्वीट किया, “जैसा कि पद्मावती ज्वलंत मुद्दा बन गई है। लोग पूछ रहे हैं कि महानायक अमिताभ बच्चन, बेहद बहुमुखी आमिर खान और सबसे मशहूर शाहरुख खान के पास बोलने के लिए इस पर कुछ नहीं है। कैसे हमारी सूचना और प्रसारण मंत्री या फिर सबसे लोकप्रिय प्रधानमंत्री (अमेरिकन थिंक टैंक पोल पीईडब्ल्यू के मुताबिक) इस पर मौन क्यों धारण किए हुए हैं। हाई टाइम!”

https://www.youtube.com/watch?v=V2jbslKtSqU

वह यही नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा कि जहां तक उनकी बात है, तो वह इस मसले पर महान फिल्मकार और प्रड्यूसर संजय लीला भंसाली के चुप्पी तोड़ने के बाद बोलेंगे। वह सिर्फ तब बोलेंगे, जब उन्हें बोलना होगा और वह फिल्मकार की अभिरुचियों के साथ मामले की संवेदनशीलता, राजपूतों की वीरता और निष्ठा को ध्यान में रखकर बोलेंगे।”

Latest अपडेट के लिए National Dastak पेज को Like और Follow करे

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved