National Dastak

x

'मोदी और डोभाल ने कराया ओम पुरी का कत्ल'

Created By : एजेंसिया Date : 2017-01-09 Time : 13:16:40 PM

'मोदी और डोभाल ने कराया ओम पुरी का कत्ल'

नई दिल्ली। बॉलीवुड के मशहूर एक्टर ओम पुरी के निधन के बाद सिनेमा जगत में शोक है। ओमपुरी का निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ है। लेकिन हाल ही में ओमपुरी के निधन पर नगर पुलिस ने प्रख्यात अभिनेता ओमपुरी की मौत के मामले में शनिवार को ‘दुर्घटनावश मृत्यु रिपोर्ट’ (एडीआर) दर्ज की।

 


लेकिन पाकिस्तान का एक चैनल ओमपुरी की मौत पर अजीबोगरीब दावे कर रहा है। बता दें कि पाकिस्तानी चैनल ने दावा किया है कि ओम पुरी की मौत स्वभाविक नहीं बल्कि उनका कत्ल हुआ है। पाकिस्तानी चैनल दावा कर रहा है कि ओम पुरी की हत्या के पीछे पीएम नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल हैं।

 

 

आपको बता दें कि 6 जनवरी को ओम पुरी अपने घर में मृत पाए गए थे। दिग्गज अभिनेता ओमपुरी की मौत की वजह दिल का दौरा बताई जा रही थी, लेकिन पुलिस अब यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि इसके पीछे कोई संदिग्ध कारण तो नहीं। ओमपुरी के सिर पर चोट के निशान थे।

 

पढ़ें- ओमपुरी की मौत को लेकर पुलिस ने किया ‘दुर्घटनावश मृत्यु रिपोर्ट’ का मामला दर्ज

 

एक्टर ओमपुरी की मौत के बाद अजीबोगरीब दावा करने वाले पाकिस्तानी चैनल का नाम 'बोल' है। बोल टीवी पर एक न्यूज शो को होस्ट करने वाले एंकर आमिर लियाकत ने दावा करते हुए ऐसी वजहें गिनाई हैं जिनके चलते कथित तौर पर ओमपुरी का कत्ल हुआ।

 

 

अपने न्यूज शो 'ऐसे नहीं चलेगा' में आमिर लियाकत दर्शकों को यह बताते जा रहे है कि ओमपुरी की हत्या हुई। आमिर लियाकत अपने शो में दावा करते नजर आ रहे हैं कि मोदी के दाहिने हाथ अजीत डोभाल ने इस साजिश को अंजाम दिया है। इस न्यूज शो का वीडियो भी सोशल साइट्स पर शेयर किया जा रहा है।

 

​​​​​​​

 

इस वीडियो में लियाकत अपने दर्शकों को इसके पीछे की वजह भी बताते हुए सुने जा सकते हैं। लियाकत का दावा है कि पाकिस्तानी कलाकारों का समर्थन, इस्लाम में ओम पुरी की रुचि आदि की वजह से ही उनका कत्ल किया गया। आमिर लियाकत का दावा है कि मौत से एक हफ्ते पहले अजीत डोभाल ने ओम पुरी को अपने ऑफिस बुलाया।

 

 

वीडियो में लियाकत दावा कर रहे हैं कि डोभाल ने ओम पुरी के साथ गालीगलौज की। ओम पुरी को उड़ी हमले में शहीद सैनिक नितिन यादव के गांव जाकर माफी मांगने को कहा। ओम पुरी पर एक बार कथित तौर पर सैनिकों के अपमान का आरोप लगाया गया था। आमिर लियाकत ने अपने इस हास्यास्पद आरोप में संघ और शिवसेना को भी लपेटा है।

(इनपुट- नवभारत टाइम्स)

 


खबरों की अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर और Youtube पर फॉलो करें---




Latest News

चुनाव आयोग से मुलायम सिंह को झटका, अखिलेश को मिली ‘साइकिल’

'दंगल गर्ल' जायरा वसीम खान के समर्थन में आए लोग, ट्रोलर्स को हड़काया

समाजवादी पार्टी के दो-दो अध्यक्ष?

'शिक्षा कोई कमोडिटी नहीं है'

सड़क सुरक्षा मामले में सुप्रीम कोर्ट की राज्यों को कड़ी फटकार

प्रोटीन की कमी से बढ़ता है डिप्रेशन, हो सकता है गर्भावस्था के लिए खतरनाक

जोड़ियां बनाने में मर्दवादी क्यों है ईश्वर?

महबूबा मुफ्ती से मुलाकात के बाद दंगल गर्ल जायरा खान ने मांगी मांफी

लेनोवो स्मार्टफोन की कीमतों में हुई 3 हजार रुपए की गिरावट

छात्र निष्काशन मामले में आईआईएमसी के डीजी का अजीब तर्क

'हनुमान चालीसा' के सहारे इस हाइवे पर सफर करते हैं लोग

IIMC के निष्काषित छात्र की मां ने लिखी DG के नाम चिट्ठी