fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
सिनेमा

रानू मंडल को गाने के मिले इतने पैसे, सलमान ने दिया ऐसा आलीशान गिफ्ट, चौक जायेंगे आप

bollywood-salman-khan-gives-pyar-ka-nagma-singer-and-internet-sensation-ranu-mondal-house-cost

रेलवे स्टेशन के एक कोने में बैठकर लता मंगेशकर के गाने गाकर भीख मांगने पर मजबूर रानू मंडल आज अपने टैलेंट के दम पर स्टार बन चुकी हैं।  उन्हें हिमेश रेशमिया ने अपनी आने वाली फिल्म ‘तेरी मेरी कहानी’ में बॉलीवुड में डेब्यू करने का मौका दिया है। और तो और हिमेश ने रानू के साथ रिकॉर्डिंग भी कर ली है। इस रिकॉर्डिंग का वीडियो जब हिमेश ने शेयर किया तो इंटरनेट पर सनसनी मच गई।  हर कोई रानू की मैजिकल आवाज का दीवाना हुआ जा रहा है। इसी बीच पहले गाने के लिए रानू को मिली शानदार फीस को लेकर खबरें आ रही हैं। अपनी फिल्म में गाने के लिए हिमेश ने रानू मंडल को अच्छी-खासी फीस ऑफर की है। 

Advertisement

हिमेश की फिल्म में एक गाने के लिए रानू को कितनी फीस मीली है इसे लेकर कोई ऑफिशियल एनाउंसमेंट तो नहीं हुआ है लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स इसे लेकर दावा कर रही हैं। खबरों की मानें तो हिमेश ने रानू मंडल को ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ का गाना ‘तेरी मेरी कहानी’ गाने के लिए लगभग 6 से 7 लाख रुपए ऑफर किए हैं। वहीं आप ये जानकर चौंक जाएंगे कि रानू मंडल ने अपने डेब्यू के लिए कोई भी फीस लेने से इनकार कर दिया था।  हालांकि बाद में हिमेश ने रानू मंडल को जबरदस्ती पैसे दिए और इसके साथ ये भी कहा कि आपको सुपरस्टार बनने से कोई नहीं रोक सकता है। 

खबर भी है कि सलमान खान ने उनकी मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाए हैं। सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें वायरल हो रही हैं कि सलमान खान  ने रानू मंडल को एक आलीशन घर दिया है। इस घर की कीमत 55 लाख रुपए बताई जा रही है।  इतना ही नहीं ये तक दावा किया जा रहा है कि सलमान ने अपनी आने वाली फिल्म ‘दबंग 3’ में रानू मंडल को गाने का मौका भी दिया है। 

रानू मंडल को सबसे बड़ा गिफ्ट अपनी बेटी से मुलाकात के रूप में मिला।  रानू मंडल को 10 साल पहले बिछड़ी अपनी बेटी इस वीडियो के वायरल होने के बाद मिली थी। रानू मंडल अपनी बेटी को गले लगाकर इमोशनल होती देखी गई थीं।  रानू मंडल ने कहा कि ये उनकी दूसरी जिंदगी है और इसे वह बेहतर बनाने की कोशिश करेंगी। वाकई उनका रेलवे स्टेशन के कोने से लेकर बॉलीवुड डेब्यू तक का सफर तय करना किसी फिल्म की कहानी जैसा ही मालूम होता है। 


Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved