fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
सिनेमा

मीडिया से बचकर एयरपोर्ट पर भागते दिखे नाना पाटेकर, तनुश्री पर नहीं बोले एक भी शब्द

nana patekar
(Image Credits: Bollywoodlife)

बॉलीवुड में इस वक़्त तनुश्री और नाना पाटेकर का विवाद खूब गरमाया हुआ है।  कई बॉलीवुड स्टार्स तनुश्री को सपोर्ट करते नजर आये तो कइयों ने नाना का साथ दिया। गौरतलब है कि नाना पाटेकर जोधपुर एयरपोर्ट पर मीडिया के हत्थे चढ़े। आपको बता दे की वो जयपुर से मुंबई के लिए रवाना हो रहे थे इस दौरान वह मीडिया से बचते दिखाई दिए।

Advertisement

आपको बता दे की नाना की जल्द आने वाली फिल्म ‘हाउसफूल 4’ शूटिंग के सिलसिले  चक्कर में  फराह खान के साथ जैसलमेर आये थे। और शूटिंग ख़त्म करने के बाद वो अब वापस मुंबई जा रहे थे। वहीं , जोधपुर एयरपोर्ट पर मीडिया ने उन्हें तनुश्री के आरोपों पर घेरना चाहा लेकिन नाना के आस-पास उनके पर्सनल सिक्योरिटी गार्ड्स ने कड़ी सुरक्षा की हुई थी।  जिसके चलते वह वहां से चुपचाप निकलने में कामयाब रहे।

बता दें कि तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। तनुश्री के मुताबिक यह सब उनके साथ साल 2008 में ‘फिल्म हॉर्न ओके प्लीज’ की शूटिंग के दौरान हुआ था। तनुश्री के आरोपों के बाद बॉलीवुड भी दो गुटो में बटं चुका है और ज्यादातर स्टार्स तनुश्री के सपोर्ट में आ गए हैं।

इतना ही नहीं तनुश्री ने डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री के खिलाफ भी यौन शोषण का आरोप लगाया है । समय बीतने के साथ इंडस्ट्री के कई सेलेब्रिटीज ने तनुश्री का साथ देना शुरू कर दिया है। इसमें अर्जुन कपूर, कुणाल कपूर, प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर, टि्वंकल खन्ना, पूजा भट्ट और परिणीति चोपड़ा शामिल हैं।

वहीं कुछ बड़े स्टार्स ने इस मामले पर अपनी चुप्पी साध रखी है। हाल ही में एक न्यूज चैनल ने इस मामले की सच्चाई जानने के लिए स्टिंग ऑपरेशन किया था। इसमें एफटीआईआई अध्यक्ष गजेंद्र सिंह चौहान और फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के डायरेक्टर-प्रोड्यूसर शामिल थे।


Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved