fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
सिनेमा

तनुश्री दत्ता के समर्थन में आये सिंगर प्रोतीक मजूमदार, कहा – ‘किसी भी तरह के शोषण के सख्त खिलाफ हूं’

tanushree1_0

तनुश्री दत्ता का मुद्दा आज कल खूब गरमाया हुआ है। आये दिन सेलेब्रिटी तनुश्री दत्ता के सपोर्ट  आ रहे है और खुलेआम बेबाकी  रे सके सामने रख रहे है। वही इस कड़ी में एक और नाम जुड़ गया है मशहूर गीतकार प्रतीक मजूमदार का जिन्होंने अपनी बात सामने रखते हए  इस मुद्दे पर खुलकर तनुश्री का समर्थन किया।

Advertisement

 

तनुश्री ने नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। तनुश्री के मुताबिक यह सब उनके साथ साल 2008 में ‘फिल्म हॉर्न ओके प्लीज’ की शूटिंग के दौरान हुआ था। तनुश्री के आरोपों के बाद बॉलीवुड भी दो गुटो में बटं चुका है और ज्यादातर स्टार्स तनुश्री के सपोर्ट में आ गए हैं। इस दौरान गीतकार प्रोतीक मजूमदार ने कहा – ‘तनुश्री दत्ता मेरे शहर से हैं। किसी भी तरह का शोषण करने और उसे दबाने के सख्त खिलाफ हूं। मैं उन्हें पूरी तरह से अपना समर्थन देता हूं।’

 

प्रोतीक मजूमदार ने अपनी पहली हिंदी फिल्म ‘ आई ऍम कलाम ‘ के लिए गाना लिखा था जो की बहुत सुपरहिट हुआ था। यहां तक कि इस फिल्म को कई अवॉर्ड भी मिले थे। आई एम कलाम फिल्म के इस गाने के बोल ‘जिंदगी ऐसी वैसी न हो’ जिसे पापोन ने गाया था। इस फिल्म को 22 अंतर्राष्ट्रीय अवॉर्ड, एक नेशनल अवॉर्ड और एक फिल्म फेयर अवॉर्ड भी मिल चुका है। ‘आई एम कलाम’ फिल्म साल 2011 में रिलीज हुई थी।

 

प्रोतीक ने कहा कि उन्होंने दिल्ली में ही पापोन के साथ इस गाने को बनाया और लिखा। जिस वक्त यह गाना तैयार किया उस वक्त फिल्म बन चुकी थी लेकिन हम लोगों ने फिल्म नहीं देखी थी। सिर्फ फिल्म की कहानी के आधार पर गाना लिख दिया था। प्रोतीक मजूमदार ने पलाश सेन के साथ मिलकर म्यूजिक वीडियो के लिए एक गाना भी लिखा था जिसे दिबाकर बैनर्जी ने डायरेक्ट किया था।

 

वही तनुश्री ने नाना पाटेकर और विवेक अग्निहोत्री को लीगल नोटिस भेज दिया है। जिसके बाद तनुश्री ने कहा कि उन्हें सच बोलने की सजा मिलनी सुरु हो गई है। बताया जा रहा है कि यह दोनों 8 अक्टूबर को प्रेस कॉन्फ्रेंस भी करेंगे। तनुश्री को सपोर्ट करने वाले स्टार्स में से अर्जुन कपूर, फरहान अख्तर, स्वरा भास्कर, सोनम कपूर, प्रियंका चोपड़ा, कुणाल कपूर, ट्विंकल खन्ना, पूजा भट्ट और परिणीति चोपड़ा का नाम शामिल है।


Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved