fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

दलित समुदाय के लड़के से शादी करने पर बाप ने अपनी ही बेटी का हाथ काटा

dalit couple

dalit couple

Advertisement

बेटी पर हमला करने से पहले आरोपी ससुर ने पहले अपने दामाद पर चॉपर से हमला किया ससुर को चॉपर निकालते ही दामाद वहा से भागने लगा वही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है, आरोपी पर कई धाराओं में मुकदमा दर्ज करा गया है।

खबर हैदराबाद के तेलंगाना से है जो एक और इंसानियत को हिला देने वाला  है. हैदराबाद में भी एक और दंपत्ति पर हमला किया गया था। इसमे भी दलित से जुड़ा हुआ मामला आया,  हैदराबाद के बंजारा हिल्स में एक पिता ने अपनी बेटी के हाथ को काट दिया और दलित दामाद पर हमला कर दिया

किसी तरह से दलित दामाद वहां से भाग निकला. वही लड़की का हाथ चमड़े के साथ लटक रहा है. उसे पास के ही अस्पताल में भर्ती कराया गया है । जहां उसकी हालत नाजुक स्थि​ति में है।

मौके पर पहुंच कर पुलिस ने आरोपी बाप को गिरफ्तार कर लिया. उसके  खिलाफ हत्या की कोशिश सहित कई और धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। आपकों बता दें कि पिछले कुछ दिनों पूर्व ही एक दलित दामाद की चापर से हमला कर बेरहमी से हत्या कर दी गई थी।


20 वर्षीय माधवी ओबीसी वर्ग से आती हैं जबकि उसका  पति बी.संदीप (22) दलित समुदाय से हैं. संदीप और माधवी चारी कई सालों से रिलेशनशिप में थे। 12 सितंबर को उन लोगों ने लड़की के पिता मनोहर चारी (42) के कड़े विरोध के बाद भी चोरी-छिपे शादी कर ली। पुलिस ने बताया कि दंपती ने 12 सितंबर को शादी करने के बाद एसआर नगर थाने जाकर मदद की गुहार लगाई थी।

बुधवार दोपहर बाद मनोहर ने अपनी बेटी को फोन कर सुलह के लिए बुलाया और घर आने को कहा, पति-पत्नी एरागाडा इलाके के गोकुल थिएटर पहुंचे। करीब 3.30 बजे माधवी का पिता भी वहां पहुंचा और अपने थैले से चॉपर निकालाऔर हमला कर दिया।

पुलिस को मिली सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि मनोहर ने सबसे पहले दलित दामाद पर हमला किया, लेकिन वह वहां से फरार हो गया। इसके बाद मनोहर ने बेटी पर हमला कर दिया. जिससे उसका दाहिना हाथ कट गया, उसने अपनी बेटी के चेहरे पर भी हमला किया।  जिससे वह गंभीर रूप से चोटिल हो गई है, माधवी जमीन पर गिर गईं, मनोहर ने फिर से अपनी बेटी पर हमला करना चाहा लेकिन एक व्यक्ति ने पीछे से उसको लात मारी वह डर गया और वहा से भाग गया।

माधवी के गले और जबड़े के बीच 12 ईंच का गहरा जख्म है। उसका बायां हाथ कटकर त्वचा के सहारे झूल रहा था वही माधवी के हाथ और चेहरे की सर्जरी चल रही है वही दूसरे अस्पताल में संदीप का इलाज चल रहा है। डॉक्टर ने बताया कि वह इस घटना से  काफी सदमे में हैं।

बंजारा हिल्स के एसीपी विजय कुमार ने बताया कि मनोहर के खिलाफ हत्या की कोशिश का मामला दर्ज कर लिया गया है.और वही उन्होंने उसे कड़ी से कड़ी सजा दिलाने का मै वादा किया है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved