fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

संजलि के अंतिम संस्कार में पहुँचे भीम आर्मी प्रमुख, सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर दिया बड़ा बयान

Bhim Chirf at sanjali furunal

आगरा में दलित छात्रा संजलि को पेट्रोल डालकर जिन्दा जला दिया गया था। इसके बाद छात्रा के चचेरे भाई ने भी ज़हर खाकर आत्महत्या कर ली। इस पुरे मामले में उत्तर प्रदेश की राजनीती गरमा गई है।

Advertisement

संजलि हत्याकांड को लेकर सियासी बयानबाज़ी लगातार चल रही है। और वही आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। दलित छात्रा संजलि की मौत के बाद बाद भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर भी आगरा में पहुंच गए है।

संजलि का शव 21 दिसम्बर शाम आगरा के गांव लालऊ में पहुंचा जहा काफी हंगामे के बाद देर रात संजलि का अंतिम सस्कार किया गया। अंतिम संस्कार मे भीम आर्मी प्रमुख आज़ाद अपने कार्यकर्ताओ के साथ शामिल हुए।

भीम आर्मी के कार्यकर्ताओ ने संजलि के शव को देख सरकार के खिलाफ खूब नारेबाजी की और पीड़िता के परिवार को जल्द से जल्द न्याय और आर्थिक मदद भी देने की मांग रखी है।

चद्रशेखर ने पीड़िता के परिवार ने बातचीत कर सहानभूति दी है। आज़ाद ने उन्होंने यह आश्वासन दिलाया है की इस मामले में सभी उनके साथ है और वह लगातार न्याय के लिए सरकार से गुज़ारिश करते रहेंगे। चंद्रशेखर ने कहा की सरकार को पीड़िता की परिवार को 1 करोड़ का मुआवज़ा देने की मांग की है।


च्रदंशेखर का कहना है कि बेटी की मौत एक दुखद घटना है। परिवार को इंसाफ दिलाने के लिए हर संभव प्रयास किए जाएंगे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved