fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

BJP सांसद ने महिला जिलाधिकारी को लेकर दिया शर्मनाक बयान

bjp-leader-kp-yadav-calls-woman-collector-sycophant-says-she-used-to-meet-previous-mps-and-kiss-their-feet

मध्यप्रदेश की लोकसभा सीट गुना से भाजपा सांसद केपी यादव ने एक विवादित बयान दिया है। उन्होंने अशोक नगर की महिला जिलाधिकारी डॉ मंजू शर्मा को लेकर शर्मनाक  बयान दिया है। भाजपा सांसद अशोक नगर में खराब फसलों की समस्या को लेकर हो रहे प्रदर्शन के दौरान नाराज हो गए क्योंकि एडीएम उनसे ज्ञापन लेने के लिए नहीं पहुंची थीं।

Advertisement

मीडिया से बात करते हुए यादव ने कहा कि महिला जिलाधिकारी डॉ मंजू शर्मा  पूर्व सांसद के चरण चुंबन के लिए पहले हर गांव जाया करती थी। यादव ने 2019 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के कद्दावर नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को हराया है। वह खुद पहले उनके सांसद प्रतिनिधि थे। 

भाजपा सांसद ने कहा, ‘दूसरे जो पहले सांसद रहे उनके चरण चुंबन के लिए वो महिला गांव-गांव पहुंच जाती थी। अगर एक सांसद खुद आया हो और वो ज्ञापन नहीं ले सकती हैं तो मैं सड़क पर बैठा रहूंगा क्योंकि इस जनता ने मुझे सांसद बनाया है।’ भाजपा सांसद ने किसी कारणवश न पहुंचने वाली महिला जिलाधिकारी को लेकर बहुत कुछ बोल दिया। उन्होंने बोला की वह पहले सांसदों के साथ तो उनके पैर चुम कर गांव- गांव घुमा करती थी। 

भाजपा कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन को देखते हुए कलेक्टर कार्यालय के मुख्य द्वार के बाहर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात था। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने जिला प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। इस दौरान इस भीड़ ने कलेक्ट्ररेट परिसर में घुसने का प्रयास किया किन्तु प्रशासन ने उन्हें रोक दिया था। जिसके बाद ज्ञापन देने के लिए भाजपाइयों ने कलेक्ट्ररेट के बाहर प्रदर्शन किया। इस दौरान महिला मोर्चा की महिलाओं ने जिला प्रशासन को चूडियां दिखाईं और जमकर हंगामा किया। अशोकनगर में पंचायतों का सीमांकन किए जाने के खिलाफ बीजेपी ने प्रदर्शन किया।

बता दें कि गुना-शिवपुरी संसदीय सीट से ज्योतिरादित्य सिंधिया थे। इस बार ज्योतिरादित्य सिंधिया अपना लोकसभा चुनाव हार गए हैं। केपी यादव पहले सिंधिया समर्थक थे लेकिन 2019 का लोकसभा चुनाव इस बार उन्होंने भाजपा की टिकट पर लड़ा था। ज्योतिरादित्य सिंधिया को हराकर केपी यादव सांसद बने हैं।


Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved