fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

भाजपा विधायक ममता मीणा का कथित वीडियो वायरल, दलित परिवार को लात से पीटा

Mamta Meena BJP leader
(Image Credits: mpbreakingnews.in)

कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने कथित तौर से भाजपा की चांचौड़ा विधायक ममता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में कथित तौर से बीजेपी की विधायक ममता मीणा एक दलित परिवार को पिटवा रहीं है और साथ साथ खुद भी एक दलित महिला को लातो से पीट रही है। मध्यप्रदेश में आने वाले 28 नवंबर को विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और इस दौरान राजनीतिक दलों का एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाना पुरे चरम पर है।

Advertisement

 

चांचौड़ा से भाजपा विधायक ममता मीणा ने एक दलित परिवार को पीटा

क्या किसी भी जन प्रतिनिधि का यह आचरण होना चाहिये?Voice of MP@_voiceofmpBig Breaking: चांचौड़ा मप्र से भाजपा विधायक ममता मीणा ने एक परिवार को इसलिए पीटा क्यूँकि उन्होंने विधायक के ख़िलाफ़ आवाज़ उठाई। प्रदेश भर में फैली भाजपा की गुंडागर्दी का अंत जनता 28 नवंबर को अपने मत से करेगी

Posted by Digvijaya Singh on Saturday, November 24, 2018


कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने इस घटना के बारे में सोशल मीडिया ट्विटर पर वीडियो शेयर करके सवाल उठया है, “क्या किसी भी जन प्रतिनिधि का यह आचरण होना चाहिये?”

पंकज चतुर्वेदी प्रदेश के कांग्रेस प्रवक्ता ने एक टीवी चैनल से बातचीत के दौरान कहा दुर्भाग्य से मध्य प्रदेश दलित उत्पीड़न के नाम पर देश में प्रथम स्थान पर आता है। प्रदेश में दलित युवक का हाथ तोड़ दिया जाता है। मध्य प्रदेश में दलितों के खिलाफ होने वाले आपराधिक घटनाएं पूरे देश में बढ़ गई है।

नेशनल दस्तक इस वीडियो की प्रमाणिकता की पुष्टि नहीं करता है। इस वीडियो में घूघंट डाले हुए लात से पीटने वाली महिला को कथित तौर पर चांचौड़ा से भाजपा विधायक ममता मीणा बताया जा रहा है। परन्तु यह जाँच के विषय है की वीडियो में घूघंट वाली महिला ममता मीमा हैं या कोई अन्य महिला।

पंकज चतुर्वेदी ने कहा कि क्या माता मीणा जी यह स्वीकार करेंगी कि वह इस वीडियो में है। बीजेपी को उनके विधायक माता मीणा द्वारा कथित तौर से किये गए कृत्य के लिए माफ़ी मांगनी चाहिए।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved