fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

बसपा सुप्रीमो मायावती ने twitter पर बदला अपना username

BSP-supremo-Mayawati-has-changed-her-Twitter-username-and-password
(Image Credits: india tribune)

हाल ही में बसपा प्रमुख मायावती ने twitter पर ज्वाइन किया था। जिससे बहुजन समाज में खुशी की लहर दौड़ गई थी। परतु मायावती ने twitter पर अपने Account की आधिकारिक घोषणा करने के लगभग दो सफ्ताह बाद twitter पर अपना username change कर लिया है। पहले मायावती का twitter handle @sushrimayawati था जिसे बदलकर अब @mayawati कर लिया गया है। मायावती ने social media पर इसकी जानकारी अपने followers को खुद लिख कर दिया है।

Advertisement

मायावती के twitter पर ज्वाइन करने के बाद बहुजन समाज और उनके चाहने वालो लोगो में एक ऊर्जा सी दौड़ गई। और ऐसा हो भी क्यों न? मायावती की छवि जो इस प्रकार की है। उनकी ऐसी छवि के कारण ही उन्हें iron lady के नाम से भी जाना जाता है।

इसी साल 6 फरवरी को मायावती ने सोशल मीडिया twitter पर प्रेस रिलीज़ करके अपने ट्विटर हैंडल की आधिकारिक घोषणा की थी। बाकि नेताओं की तरह ही मायावती भी अब सोशल मीडिया के जरिए ज्यादा से ज्यादा लोगो तक अपनी पहुंच बना सकती है। twitter पर मायावती को 84 हजार लोगो ने follow कर रखा है।

twitter पर मायावती का नाम बदले जाने के पीछे सोशल मीडिया पर मायावती के नाम से चलने वाले नकली account को बताया जा रहा है। कहा ये जा रहा ही की कुछ शरारती तत्वों द्वारा मायावती के नाम से parody account चलाए जा रहे हैं । जिसके कारण twitter पर जब कोई बसपा सुप्रीमो मायावती का नाम search करता है तो सबसे पहले twitter पर मायावती से नाम बनाये गए नकली account दिखाई देने लगते हैं। इन्हों वजह के कारण मायावती ने twitter handle @sushrimayawati में अपने नाम के आगे से sushri हटाकर सर्फ mayawati से कर लिया है।

बसपा सुप्रीमो मायावती के twitter पर आने के बाद,हाल ही में कांग्रेस की नवनियुक्त महासचिव और पूर्वी यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी ने भी ट्विटर पर एंट्री कर ली है।
,
मायावती के ट्विटर ज्वाइन करने से यह बहुजन समाज के लिए एक बहुत बड़ी पहल साबित होगा। अब वह ज्यादा से ज्यादा लोगो तक पार्टी के विचारो को बहुजन समाज के लोगो के साथ साझा कर सकती है। आज के समय में जहा लोकतंत्र में मीडिया को एक महत्वपर्ण अंग माना जाता है। वहीं बढ़ते सोशल मीडिया के दौर में बसपा सुप्रीमो द्वारा इसमें शामिल होकर लोगो से सीधे ही सम्पर्क बनाने से जनता का उनके प्रति विश्वास और बढ़ेगा।


Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved