fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

भीमा कोरेगांव सालगिरह पर पुणे में रैली का आयोजन, चंद्रशेखर आजाद करेंगे रैली को संबोधित

bhim-army

30 दिसम्बर को पुणे में दलित संगठन भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद एक रैली को संबोधित करेंगे। रैली का आयोजन एसएसपीएमएस मैदान में किया जाएगा, वही भीम आर्मी के जिला अध्यक्ष दत्ता पोल के कार्यक्रम की जानकारी देते हुए बताया की भीमा कोरेगांव संघर्ष महासभा में तीस हजार से अधिक लोगों के हिस्सा लेने की उम्मीद है। इस कार्क्रम का आयोजन 1 जनवरी को भीमा कोरेगांव की लड़ाई की 201वीं बरसी से पहले ही किया जायेगा।

Advertisement

इस कार्यक्रम में भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद के साथ साथ अतिरिक्त विनय रतन सिंह और मनजीत नौटियाल जैसे संगठन के कई अन्य नेता उपस्थित रहेंगे। यह कार्यक्रम लगभग तीन दिनों तक चलेगा। आजाद इस रैली को सम्बोधित करेंगे और अलगे दिन सावित्री बाई फुले पुणे विश्वविद्यालय (एसपीपीयू) के कुछ छात्रों से संवाद करेंगे।

जिला अध्यक्ष दत्ता पोल ने बताया की आजाद भीमा कोरेगांव स्मारक की यात्रा भी करंगे यह यात्रा 1 जनवरी को होगी और इस यात्रा की मुख्य बात यह होगी को इसमें स्मारक स्तम्भ पर हेलिकॉप्टर से फूल भी बरसाए जायेंगे। पोल ने यह भी बताया की पुणे में महासभा करने और स्मारक पर जाने के लिए नगर और ग्रामीण पुलिस को आवेदन दिया है।

फिलहाल पुलिस विभाग की ओर से अनुमति को लेकर कोई जवाब नहीं आया है पोल ने कहा की हमें भरोसा है कि हमें अनुमति मिलेगी। कार्यक्रम के लिए पुलिस की ओर से अनुमति नहीं दिए जाने का कोई कारण नहीं है।


Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved