fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

CM योगी की सुरक्षा में सेंध?, एनेक्सी के बाहर चाकू लेकर नमाज पढ़ने पहुंचा बुजुर्ग

लखनऊ राजधानी में एनेक्सी सचिवालय के सामने एक  व्यक्ति के नामज़ पढ़ने और प्रधानमंत्री मोदी,मुख्यमंत्री योगी को अपशब्द कहने के आरोप में हिरासत में लिया है।

Advertisement

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाध शुक्रवार शाम एनेक्सी में अधिकारियो के साथ करीब सात बजे बैठक के लिए मौजूद थे। उसी समय रोड पर एक शख्स कमर पर चाकू लगाए, पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में रोड पर नमाज़ पढ़ी और मुख्यमंत्री योगी और प्रधानमंत्री मोदी के बारे में अपशब्द कहे।  इसके बावजूद पुलिसकर्मी उसे नहीं रोक पाए। उस शख्स की बड़ी दाढ़ी थी उसने हरी पगड़ी और कुर्ता पायजामा पहन रखा था।

crime-news

इसके दौरान रोड पर ट्रेफिक जाम हो गया। योगी और मोदी के खिलाफ नारेबाजी करने के बाद वह वहां से चला गया। सीएम ऑफिस पर तैनात पोलिकर्मी उसकी वीडियो बनाते रहे। इस घटना का विडिओ सिहल मिडिया पर वायरल होने से हड़कंप मच गया है। इस मामले में एसएसपी ने हजरतगंज कोतवाली में तैनात कॉन्स्टेबल मनोज कुमार और ट्रैफिक लाइन के कॉन्स्टेबल आनंद प्रकाश को सस्पेंड कर दिया गया है। और वही नमाज़ पढ़ने वाले के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

सीएम के आने के 45 मिनट बाद वह शख्स गेट नंबर-1 पर आया और सड़क पर कपडा बिछा कर नमाज़ पढ़ने लगा। नमाज़ पढ़ने से पहले उसने कई नेताओ के बारे में उल्टा सीधा कहा। सएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि आरोपी की पहचान ऐशबाग रामनगर निवासी रफीक अहमद के रूप में हुई है। हजरतगंज थाने में उसके खिलाफ सरकारी काम में बाधा, सदोष अवरोध उत्पन्न करने सहित सेवेन क्रिमिनल एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है और सीसीटीवी फुटेज के जरिए उसकी पहचान करवाने का प्रयास किया जा रहा है।


Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved