fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

बीजेपी नेता के घर बड़ी मात्रा में मिला हथियारों का जखीरा, क्या है बीजेपी का पूरा प्लान ?

madhya-pradesh-bjp-leader-police-weapons-arms-election-atrc-1

लोकसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी के नेता के घर पर मध्य प्रदेश पुलिस के द्वारा की गई छापेमारी में भारी मात्रा में हथियार मिले है जानकारी के मुताबिक ये मकान बीजेपी नेता संजय यादव का है. पुलिस को अपनी कार्रवाई में कई बंदूकों के साथ हथगोले भी मिले हैं। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट और विस्फोटक पदार्थ अधिनियम के कार्रवाई की है।

Advertisement

भारतीय जनता पार्टी के इस नेता के द्वारा लोकसभा चुनाव के दौरान इतनी भारी मात्रा में हथियारों का ज़ाकिर मिलने के कारण यह बात सामने आ रही है की बीजेपी लोकसभा चुनाव में कुछ बड़ा करने की तैयारी में लगी हुई है।

मामला बड़वानी ज़िले के सेंधवा का है जहां पुलिस ने संजय यादव के घर छापा मारा, जहां से पुलिस ने 10 पिस्टल, 17 देशी बम और 111 कारतूस जब्त किए हैं। बड़वानी एसपी यांगचेन डोलकर भूटिया के मुताबिक बरामद पिस्टलों में 9 एमएम की 6 पिस्‍टल, 32 बोर की दो पिस्‍टल और 7.62 एमएम की दो पिस्‍टल हैं। इसके अलावा 111 ज़िंदा कारतूस, 17 हथगोले सहित बड़ी मात्रा में हथियार बरामद किए हैं।

पुलिस की मानें तो संजय यादव इलाके का निगरानीशुदा बदमाश है और उसपर पहले भी अलग-अलग मामलों में मामले दर्ज हो चुके हैं. जानकारी के मुताबिक संजय यादव बीजेपी नेता पार्टी के हैं और उसकी मां बसन्ती यादव सेंधवा नगर पालिका की अध्यक्ष हैं. पिछले साल हुए नगर पालिका चुनावों के लिए भाजपा ने अध्यक्ष पद के लिए संजय की मां बसंती यादव को टिकट था. इसके बाद विपक्षी कांग्रेस समेत 6 प्रत्याशियों ने एक-एक करके मैदान ही छोड़ दिया था. इतना ही नहीं बड़वानी जिले की कोर्ट में हुए बहुचर्चित गोलीकांड मामले में भी संजय यादव आरोपित है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

देश में अचार सहित लागू है फिर भी भारतीय के नेता अपनी करतूतों से बाज़ नहीं आ रहे है निर्वाचन आयोग के मुताबिक आचार संहिता लागू होने के बाद से 25 मार्च तक मध्यप्रदेश में कुल मिलाकर 7.60 करोड़ रुपए की अवैध शराब, नकदी और मादक पदार्थ समेत वाहन और हथियार जब्त किए जा चुके हैं।भारतीय जनता पार्टी के कुछ नेता लोकसभा चुनाव के दौरान कुछ अमानवीय घटना को अंजाम देने की साजिश रच रहे थे। जिससे पुलिस के द्वारा फिलहाल रोक दिया गया है। 
ReplyForward


Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved