fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

31 अक्टूबर को दलित महादलित सम्मेलन में ऐतिहासिक भीड़ के जुटने की उम्मीद

dalit mahadalit conference
(Representational Image) (Image Credits: Dailyhunt)

आगामी 31 अक्टूबर को गया के गाँधी मैदान में दलित महादलित सम्मेलन आयोजित किया जायगा। जेडयू के प्रमंडलीय दलित महादलित सम्मेलन में भारी संख्या में लोगो को जुटाने के लिए जेडयू के नेता लगातार अपनी प्रयास कर रहें है। इस दलित महादलित सम्मेलन में लोगों क़ी उपस्थिति को बढ़ाने के लिए जदयू नेता लगातार मलिन बस्तियों में जा रहें हैं। कहा जा रहा है की इस दलित महादलित सम्मेलन में ऐतिहासिक भीड़ होने की उम्मीद हैं।

Advertisement

दलित महादलित सम्मेलन के लिए महानगर अध्यक्ष राजू वर्णवाल के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने राजू वर्णवाल के साथ शहर के विभिन्न दलित टोलों में प्रभात फेरी निकाली। इस दौरान कई कार्यकर्ता दलितों के घर-घर जाकर लोगों से दलित महादलित सम्मेलन में आने के लिए उन्हें निमंत्रण दिया। उन्होनें लोगो से आह्वान किया की वह आगामी 31 अक्टूबर में गाँधी मैदान में होने वाले दलित महादलित सम्मेलन में जरूर आये।

महानगर अध्यक्ष राजू वर्णवाल ने कहा कि दलित महादलित सम्मेलन में बिहार के मुखिया नीतीश कुमार आने वाले हैं। बिहार के मुखिया नीतीश कुमार के दलित महादलित सम्मेलन अपनी उपस्थिति देने के कारण। वहां के दलित और महादलित परिवारों के लोगों में खुशी की लहर फ़ैल चुकी हैं।

बिहार राज्य में जरूरतमंदों और दलितों के विकास के लिए नीतीश कुमार द्वारा कई लाभकारी योजनायें चलाई जा रही है। राज्य में जरूरतमंदों और दलितों और महादलितों परिवारों के विकास के लिए चलाये गए योजनाओं के कारण। यहाँ के लोगों में बिहार के मुखिया के प्रति उनका विश्वास बढ़ा है।


1 Comment

1 Comment

  1. Dilip Mothariya

    October 29, 2018 at 6:20 pm

    इस बार मायावती जी की सरकार बनेगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved