fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

PM मोदी का हमशकल होना अब पड़ रहा है भारी, लोगो ने करी जमकर पिटाई

हमने अक्सर फ़िल्मी दुनिया में हीरो हीरोइनों के हमशक्ल देखे है, पर आजकल चर्चित नेताओ के हमशक्लों की भी लाइन सी लग गई है। जिसमे बड़े नेता नरेंद्र मोदी, राहुल गाँधी,  योगी आदित्यनाथ सबके हमशक्ल आजकल देखने को मिल जायेंगे। अब भारत के सबसे चर्चित नेताओ में एक हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनके भी कई हमशक्ल आ गए है,  की थोड़ी पब्लिसिटी उनकी भी हो जाएगी और 2014 के लोकसभा चुनाव के समय हुआ भी।

Advertisement
Narendra-Modi-Abhinanda

Image Credit-Newstrack

पर अब दाव कुछ उल्टा सा पड़ता नज़र आ रहा है। ऐसे ही एक हमशक्ल है यूपी में  सहारनपुर के रहने वाले अभिनंदन पाठक, शुरू में तो काफी वाह वाही लूटी, अब जैसे जैसे भाजपा और PM के जुमले लोगो के सामने आते रहे वैसे वैसे अब लोगो का गुस्सा भी बढ़ रहा है।

अब भोली भाली जनता अपना गुस्सा कहा निकाले सामने दिख गए मोदी जी के हमशक्ल अभिनंदन पाठक जिन्होंने भाजपा के लिए पिछले चुनाव में प्रचार भी किआ था। आजकल वो भाजपा से काफी खफा चल रहे है वजह ये है कि बीजेपी के काम न करने के कारण उनको पीटा जा रहा है लोग अब उनसे ही पूछ रहे है बताओ अच्छे दिन कब आएंगे

हाल ही में हुए इंटरव्यू में उन्होंने कहा की ” बीजेपी मोदी जी की सोच के अनुरूप काम और व्यवहार नहीं कर रही है. इससे मेरा व्यक्तिगत जीवन प्रभावित हुआ है. मैंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडेय को पचासो पत्र लिखे. मगर कोई सुनने वाला नहीं है. सब अहंकार में डूबे हुए हैं. मेरे से लोग पूछते हैं कि अच्छे दिन कब आएंगे. मेरे लोगों ने कपड़े फाड़ दिए. लोगों ने चांटे मारे. मेरी कोई बात सुनने को तैयार नहीं है ‘


https://www.youtube.com/watch?v=3xixfeBIXs8&feature=youtu.be

Source: ANI News

बात अब इतनी बढ़ चुकी है की वह भाजपा से इतने खफा हो गए है की अब कांग्रेस के लिए प्रचार करने की बात तक कह डाली उन्होंने कहा की अगर मेरी बात मोदी जी तक नहीं पहुंची तो मैं सोनिया जी और राहुल गांधी से मिलूंगा. और कांग्रेस के लिए प्रचार करूंगा।

modi-duplicate-story_b_20

2014 लोकसभा चुनाव में कट्टर भाजपा समर्थक अभिनंदन पाठक जूनियर मोदी के नाम से मशहूर हो गए थे वो PM मोदी की तमाम रैलियों में जाते थे और प्रचार करते थे वाराणसी में तो गलियों-गलियों में घूमकर उन्होंने पीएम मोदी के लिए वोट मांगे थे।

अब आगे देखने वाली बात है की क्या मोदी जी अपने हमशक्ल की पीड़ा को समझेंगे या हमशक्ल अभिनंदन पाठक आगे कांग्रेस के लिए प्रचार करते नज़र आएंगे।

1 Comment

1 Comment

  1. Jitender Singh

    October 6, 2018 at 11:50 pm

    Hindu lives in concepts and images. When concept prove false his behaviour is agressive.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved