fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

पीएम मोदी ने खरीदी मेले से जैकेट, ड्रामा बोलकर ट्विटर पर लोगो ने उड़ाया मज़ाक

PM-Modi-purchased-a-jacket-from-the-fair,-people-said-drama-and-made-joke-on-twitter
(Image Credits: dailyhunt)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 17 जनवरी को अहमदाबाद शॉपिंग फेस्टिवल से खादी ग्रामोद्योग विभाग द्वारा लगाए गए स्टाल से एक जैकेट खरीदी और इसके लिए डिजिटल पेमेंट भी की। जैसे ही पीएम मोदी की शॉपिंग की वीडियो ट्वीट किया गया तो लोगो ने उनका खूब मज़ाक उड़ाया।

Advertisement

कुछ यूजर्स ने जहाँ इसे पीएम मोदी का ड्रामा कहा है, वही कुछ एजर्स पीएम मोदी की तारीफ भी कर  रहे है और कहा है की पीएम मोदी जी ने खादी ग्रामोद्योग को फिर से जीवित किया है। आपको बता दे की पीएम वाइब्रैंट गुजरात समिति में शामिल होने के लिए दिन दिन के दौरे पर गुजरात आए हुए है।

@_NairFYI नाम के यूजर ने लिखा है, This is pure drama ! What will he do with these cheap clothes, we never saw him wearing anything costing less than lakhs

@Shaba_ नाम के यूजर ने लिखा है, Still better than doing this for elections only. वहीं @jaggisthind ने लिखा है कि किसी और के कार्ड पे मोदी जी ने खरीददारी कर ली।

@MMuqsith ने लिखा है, “नौटंकी।” इनके अलावा @jaggisthind नामक यूजर ने भी लिखा है, Only Camera Showbaazi एक एन्य यूजर ने पीएम मोदी की ड्रेसिंग के अलग-अलग अंदाज की तस्वीरें पोस्ट कर ताना मारा है।


आपको बता दे की कांग्रेस प्रधानमंत्री मोदी पर महंगे कपडे पहनने का आरोप लगाती रही है। कांग्रेस बीजेपी को सूट-बूट की सरकार बोल कर निशाना साधती रही है। प्रधानमंत्री के सूट पर विवाद तब हुआ जब वह बराक ओबामा अमेरिका के राष्ट्रपति थे और भारत आये थे। उनसे मुलाकात के समय नरेंद्र मोदी ने ऐसे कपडे का सूट पहना था जिन पर उनके नाम की धारिया लिखी थी। उसके बाद उनका सूट नीलाम कर दिया गया। एक कारोबारी ने करोडो रुपये देकर वह सूट ख़रीदा था।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved