fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

योगी राज में UP पुलिस की शर्मनाक हरकत, दरोगा ने बुजुर्ग के साथ बीच सड़क में हाथापाई की और पैर छुवाए

police-constable-suspended-after-assault-on-auto-driver-in-lucknow

लखनऊ में गुरुवार को एक दरोगा की करतूत से खाकी फिर शर्मसार हो गई.  भाजपा राज में उत्तर प्रदेश की पुलिस और राह चलते गुंडों के बीच कुछ ख़ासा फर्क नहीं रह गया है. उत्तर प्रदेश पुलिस ने इस बार ऐसी शर्मनाक कर देने वाली हरकत की है जिससे मानवता शर्मसार हो गई है। आपको बता दे की लखनऊ में दरोगा ने एक बुजुर्ग के साथ बीच सड़क में हाथापाई की और साथ ही बुजुर्ग से अपने पैर पकड़वाकर माफी भी मंगवाई. घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. सीओ कृष्णानगर अमित कुमार राय के मुताबिक, दरोगा कहां पर तैनात है, इसके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है. सीओ ने इस मामले में जांच के आदेश दे दिए हैं.

Advertisement

घटना कृष्णानगर थाना क्षेत्र स्थित सराफा पुलिस चौकी की है. जानकारी के मुताबिक, एलडीए कॉलोनी कानपुर रोड निवासी बुजुर्ग चंद्र प्रकाश ऑटो चलाकर परिवार का भरण पोषण करते है. बुजुर्ग चंद्र प्रकाश गुरुवार को दिन में ऑटो लेकर अवध चौराहे की ओर जा रहे थे. इसी दौरान सराफा पुलिस चौकी के पास एक दरोगा ने अपनी बाइक किनारे खड़ी कर दी और ऑटो को रोक लिया. इसके बाद बुजुर्ग की ऑटो से बाहर खींचकर उसके साथ बेहद ही बुरा व्यवहार किया.  दरोगा ने बुजुर्ग के साथ हाथापाई की वही यह सब देख राहगीरों की भीड़ जमा हो गई, लेकिन कोई विरोध नहीं कर सका. दरोगा ने बुजुर्ग से पैर पकड़वाकर माफी मंगवाई और फिर वहां से बाइक लेकर चला गया. बुजुर्ग का बस इतना दोष था की उसने बाइक सवार दरोगा को जगह ना मिलने के कारन रास्ता नहीं दिया जिसके कारन दरोगा आज बबूला हो गया और बीच सड़क पर ही हंगामा खड़ा कर दिया। 

बता दें कि बुजुर्ग को अस्थमा की बीमारी है. वहीं इस घटना के बाद से उनकी हालत बिगड़ गई. यह देख आसपास मौजूद लोगों ने उन्हें लोकबंधु अस्पताल में भर्ती कराया. जानकारी पाकर घरवाले वहां पहुंचे और इलाज कराने के बाद कृष्णानगर पुलिस को सूचना दी. सीओ ने बताया कि पीडि़त परिवार ने लिखित में शिकायत की है. मामले की छानबीन की जा रही है. अज्ञात दरोगा के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर छानबीन की जा रही है. सीसी कैमरे में स्पष्ट फुटेज नहीं आने के कारण दरोगा की शिनाख्त नहीं हो पा रही है. फुटेज साफ कराकर दारोगा की पहचान कराई जाएगी. 


Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved