fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

पहचान पत्र मांगने पर भाजपा सांसद ने कर दी टोलकर्मी की पिटाई

nand-kumar

मध्यप्रदेश के खंडवा से सांसद और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नन्द कुमार सिंह चौहान का एक चौकाने वाला खुलासा सामने आया है। उन्होंने और उनके सुरक्षा गार्ड ने एक टोलकर्मी से मारपीट की है। मध्यप्रदेश के खंडवा में शिवपुरी-गुना के बीच कोलारस के नजदीक पूरणखेड़ी टोल प्लाजा कर्मचारी का गुनाह केवल इतना था की उसने सांसद जी से पहचान पत्र मांग लिया था।

Advertisement

इसी बात से नाराज सासंद ने टोलकर्मी का गिरेबान पकड़ा और उसे चाटे मरने लगा। इतना होने के बावजूद भी सांसद का गुस्सा शांत नहीं हुआ। सांसद के सुरक्षा गार्डो ने भी टोलकर्मी को बहुत बेरहमी से मारा।

पूरी घटना टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। हालांकि अभी तक टोल प्लाजा प्रबंधन की तरफ से थाने में किसी तरह की शिकायत दर्ज नहीं करवाई गई है। मारपीट में टोल कर्मचारी गंभीर रूप से  घायल हो गया है।

दरअसल, 9 अक्टूबर को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शिवपुरी के दौरे पर आने वाले है। इसी की तैयारियों का जायजा लेने के बाद सांसद नन्द कुमार सिंह चौहान वापस शिवपुरी से गुना लौट रहे थे।

टोल प्लाजा के प्रबंधक महेंद्र सिंह तोमर ने बताया कि उनके कर्मचारी ने सांसद बताए जाने पर उनसे पहचान पत्र मांगा। इसके बाद पहले चौहान का सुरक्षा गार्ड बाहर निकला और फिर वह खुद दफ्तर की तरफ आए। जहां सिक्योरिटी गार्ड अजेन्द्र सिंह के साथ सांसद के सुरक्षा गार्ड और एक अन्य व्यक्ति ने लात-घूसों से मारपीट की।


सांसद नंदकुमार ने खुद टोलकर्मी का कॉलर पकड़ा और उसे छाते मारने लगे। वही दूसरे टोलकर्मी के सर पर वॉकी टॉकी मार दिया जिसकी वजह से उसका खून निकलने लगा। घायल टोलकर्मियो को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved