fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

आदित्य ठाकरे पर दिया बयान पर बुरी फंसी अंजना ओम कश्यप, शिवसेना नेता प्रियंका चतुर्वेदी ने बिना नाम लिए बताया भाड़े का टट्टू

shiv-sena-spokesperson-priyanka-chaturvedi-take-a-dig-at-aaj-tak-journalist-anjana-om-kashyap-for-her-remarks-on-party-leader-aditya-thackeray

आज तक न्यूज चैनल की एंकर अंजना ओम कश्यप को आजकल काफी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। अंजना ओम कश्यप की असलियत और मानसिकता सबके सामने आ गई है की वह किस तरह से वह भारतीय जनता पार्टी के लिए गोदी मीडिया की तरह काम करती है। अंजना ओम कश्यप की एक गलती की वजह से उनकी सारी असलियत जनता के सामने आ गई है। गोदी मीडिया के एंकर धीरे धीरे जनता के बीच ऐसी धारणा बनाने की कोशिश कर रहे है जिसमें कोई भी नेता पप्पू और निठल्ला साबित हो सके।

Advertisement

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें आजतक की एंकर अंजना ओम कश्यप की आवाज आ रही है। जिसमें वो कह रही हैं कि ‘ये शिवसेना का राहुल गांधी साबित होगा’, लिखकर रख लीजिए आप। एक एंकर द्वारा ऐसी बात कहना कहाँ तक ठीक है ? क्या किसी भी नेता को सिर्फ इसलिए निशाना बनाया जा सकता है कि वो उस तरह की विचारधारा नहीं रखते जिसके जिसपर गोदी मीडिया चलती है ? दरसल आदित्य ठाकरे इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में हिस्सा लेने पहुंचे थे। जब ये खबर आजतक चैनल पर चलाई गई तो चैनलों में पीसीआर की टीम ने अंजना का माइक ऑन रखा और आदित्य का ऑडियो पीछे चलने लगा। इस वीडियो में अंजना किसी से ये कहते  नज़र आ रही कि ये शिवसेना का राहुल गांधी साबित होगा, लिखकर रख लीजिए।

कैसे मीडिया में बड़ी डिबेट करने वाले लोग एक पार्टी के नेता को किस नज़र से देखते है। क्या ये मीडिया की नफरत है जो राहुल गांधी को एक कमजोर नेता के रूप में पेश करती है। वैसे भी, ज़्यादातर एंकर जो प्राइम टाइम में ज़्यादातर मोदी सरकार की गुणगान करते हुए नज़र आते हैं वो कैसे निष्पक्ष हो सकते है। सोशल मीडिया पर अंजना ओम कश्यप की धज़िया उड़ने के बाद अंजना ने ट्वीट के जरिए अपने बयान पर खेद प्रकट कर दिया है और कहा है कि ये उनका कमेंट था, जिसका चैनल या नेटवर्क से कोई लेना-देना नहीं है लेकिन शिवसेना इस मुद्दे पर नरमी बरतने के मूड में नजर नहीं आ रही है।

अंजना ओम कश्यप के बयान के बाद शिवसेना की नेता व प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। प्रियंका ने अंजना पर परोक्ष निशाना साधते हुए उन्हें भाड़े का टट्टू बताया। मालूम हो कि प्रियंका चतुर्वेदी कुछ महीने पहले ही कांग्रेस छोड़कर शिवसेना में शामिल हुई हैं। प्रियंका चतुर्वेदी ने अंजना ओम कश्यप का नाम लिए बिना अपने ट्वीट में लिखा, ‘कौन क्या साबित होगा वो तो समय ही तय करेगा, पर कुछ लोग तो बहुत पहले से ही भाड़े के टट्टू साबित हो चुके हैं! पत्रकारित्ता पर ध्यान दें, भविष्यवाणी तो तोता भी सड़कों पर पैसे से करता है।


Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved