fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

ट्रेन में सिगरेट पीने से मना किया तो छठ बनाने जा रही महिला को पीट-पीटकर मार डाला

shajanpur train

घटना उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर की है उत्तर प्रदेश में बढ़ता गुंडाराज इतना ज्यादा फ़ैल गया है की छोटी सी बात को लेकर भी मनचले गुंडागर्दी पर उतर आते है। इसका उदहारण आज हमारे सामने है। ट्रेन से जालंधर से बिहार के डेहरी आन सोन छठ पूजा करने जा रही एक महिला की दो युवकों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। महिला का कसूर बस इतना था की महिला ने ट्रेन के बोगी में युवक को सिगरेट पीने से मन करा था। महिला के परिजनों को जैसे ही घटना की सूचना मिली वे तुरंत शाहजहांपुर के लिए रवाना हो गए।

Advertisement

महिला जालंधर से बिहार टाटा अमृतसर जालियावाला बाग एक्सप्रेस ट्रेन से यात्रा कर रही थी। महिला की उम्र 50 वर्ष बताई जा रही है। महिला का नाम चिंता देवी है वह अपने बेटे राहुल और बहू बबिता के साथ जालंधर से छठ पूजा करने घर आ रही थीं। इसी बीच जरनल बोगी में बैठे दो युवक सिगरेट पीने लगे, सिगरेट के धुएं से महिला को परेशानी होने लगी तभी महिला ने उन दो युवक को सिगरेट पीने से मना किया। चिंता देवी के बार बार मना करने पर उन्होंने महिला की एक न सुनी और उल्टा युवक महिला से ही बदतमीजी करने लगे।

महिला के साथ उनके उसके बाद बेटे-बहू भी यात्रा कर रहे थे वह भी बचाव में आये पर महिला के बेटे-बहू को भी बदमाशों ने बुरी तरह पीटा जिसमे चिंता देवी को बदमाशों के इतना पीट डाला की उसकी मौत हो गई और बेटे-बहु भी बुरी तरह से घायल हो गए।

घटना के दौरान एक आरोपी ट्रैन की चैन खींच फरार हो गया। वही एक आरोपी पुलिस के हाथ चढ़ गया। पकडे गये युवक की पहचान आजमगढ़ के कप्तानगंज के रहने वाले सोनू के रूप में हई है। फरार आरोपी की तलाश में पुलिस जुटी हुई है। उसके साथियों के बारे में जीआरपी पूछताछ कर रही है।

 

न्यूज़ क्रेडिट: ABP न्यूज़


Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved