fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

गरीबो और दलितों की सेवा और सहायता करना ही राजा भैया का सम्मान है – बाबागंज विधायक विनोद सरोज

raja bhiyaa

क्षेत्रीय विधायक व पूर्व कैबिनेट मंत्री कुंवर रघुराज प्रताप सिंह (राजा भैया) के जन्मदिन पर बुधवार को ब्लॉक सभागार में बड़ी ज़ोर शोर के साथ बनाया गया और अनेको कार्यक्रमों का आयोजन भी किया गया। वही इस जन्मदिन पर जब राजा भईया केक काट रहे थे तभी बाबागंज के विधायक विनोद सरोज ने कहा, गरीबो और दलितों की सेवा और सहायता करना ही राजा भैया का सम्मान है।

Advertisement

उनका कहना है की 1993 में राजनीति में कदम रखने वाले राजा भैया ने गरीबो, दलितों की सेवा और सहायता को ही अपना एक मात्र लक्ष्य बनाया है। उनका यह कहना है की हम सबको भी पीड़ितों और गरीबो की सेवा करनी होगी। ब्लॉक प्रमुख संतोष सिंह की मौजूदगी में विधायक, हरिओम शंकर श्रीवास्तव, जिला पंचायत सदस्य बबलू सिंह ने 49 किलो का केक कटा। केक काटने के बाद सभी सीएचसी पहुंचे।

रोगियों, तीमारदारों को फल इत्यादि दान किया। इस शुभ मौके पर ध्यानी सिंह, बबलू कैम्बा, संजय जायसवाल, अबू जैद (गुड्डू), छविनाथ यादव, राम सुमेर सेठ, गुड्डू गुप्ता, बउआ तिवारी, कल्लू तिवारी, मुकुर सिंह, चन्द्र प्रकाश, आनंद पाण्डेय, इन्दर सरोज, इन्द्रदेव पटेल आदि मौजूद रहे। दलितों के बिच इस तरह से काम करना और उनके बारे में सोचना, यह आने वाले चुनाव के लिए अच्छी बात साबित हो सकती है।


Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved