fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

परिवार की तीन दलित महिलाओं को जेसीबी से कुचलने की कोशिश, मुकदमा दर्ज लेकिन कार्रवाई नहीं

JCB

घटना उपखण्ड भणियाणा के झलारिया गांव की है जहा कुछ दबंगो ने परिवार की तीन महिलाओ को बुरी तरह से पीट पीट कर घायल कर दिया। जिसके बाद दबंग ने महिलाओ को कुचलने की कोशिश करी। जिसके बाद महिला इतनी बुरी तरह से घायल हो गई की वह पांच दिनों से अस्पताल में ज़िंदगी और मौत के बीच अस्पताल में जंग लड़ रही है।

Advertisement

दबंगो का गांव में इतना आतंक है की उन्होंने पुलिस तक को दो दिनों तक आने नहीं दिया और गांव में ही मामले को दबा कर रखा। दो दिन के बाद महिलाओ ने जैसे तैसे मुकदमा दर्ज करवाया, मामले को दर्ज हुए लगभग तीन दिन बीत चुके है पर पुलिस के द्वारा अभी तक कोई एक्शन नहीं लिया गया। और न ही अभी तक किसी की गिरफ़्तारी हुई है।

पुलिस में मुकदमा दर्ज कराने के बाद दबंग महिलाओ को धमकी दे रहे है। दबंग इतने ज्यादा निडर हो गए है की उन्हें पुलिस का भी कोई डर नहीं है। वह महिलाओ को बोल रहे है की पुलिस में शिकायत दर्ज कराने से भी कुछ नहीं होगा। अगर उन्होंने मुकदमा वापस नहीं लिया तो इसका अंजाम बोहोत बुरा होगा।

इतना कुछ हो जाने के बाद भी प्रशासन के ओर से अभी तक कोई मदद नहीं मिली है। प्रशासन भी इस पुरे मामले की अनदेखी सी कर रहा है जिससे लोगों में प्रशासन के प्रति विश्वास घटता जा रहा है। महिलाओ ने प्रशासन से मांग करी है की वह जल्द से जल्द इस पुरे मामले की जाँच करे और दबंगो को कड़ी से कड़ी सज़ा दिलवाये पर प्रशासन खुद ही इस मामले को दबाने में ‘लगा है तो भला उन तीन दलित महिलाओ की सुने कौन।


Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved