fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

यूपी में नाशीला पर्दाथ खिलाकर दो युवको ने छात्रा से किया दुष्कर्म, पटरी पर फेंकने से पीड़िता का हाथ कटा

-crime-crime-against-women-19-yr-old-cbse-topper-raped-haryana-police

उत्तर प्रदेश के कौशांबी में एक बार फिर से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। कौशाम्बी में एक दलित छात्रा को नशीला पदार्थ खिलाकर दो युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। यह घटना कौशांबी के कोखराज इलाके की है और युवती बीए सेकेंड ईयर की छात्रा है। घटना के बाद मामला खुल जाने के डर युवको ने उस युवती को बेहोशी की हालत में रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया गया। ट्रेन की चपेट में आने से युवती का एक हाथ कट गया है। गंभीर हालत में छात्रा को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। परिजनों द्वारा थाने में की गई रिपोर्ट पर दो युवकों के खिलाफ गैंगरेप व जान से मारने आदि का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। देर रात पुलिस दोनों युवकों की गिरफ्तारी के लिए छानबीन करती रही लेकिन, दोनों घर छोड़कर फरार है।

Advertisement

कौशांबी जिले के कोखराज इलाके की रहने वाली छात्रा पास के ही एक डिग्री कॉलेज में बीए की छात्रा है। वह हर दिन कॉलेज पढ़ने के लिए जाया करती थी। बुधवार को भी वह घर से कॉलेज के लिए निकली। सूत्रों के मुताबिक़ देर शाम रेलवे ट्रैक पर वह खून से लथपथ बेहोशी की हालत में मिली। ट्रेन की चपेट में आने से उसका एक हाथ कट गया था। आस पास रहने वाले लोगो के सुचना देने पर घटनास्थल पर पहुंची और तुरंत ही पुलिस ने छात्रा को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया और उसके पास से मिले पहचान पत्र के आधार पर उसके परिजनों से संपर्क किया। घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में भी हड़कंप मच गया और आनन-फानन में अस्पताल पहुंचे। इस मामले में परिजनों ने 3 लोगों के विरुद्ध बेटी के साथ गैंगरेप, एससी-एसटी एक्ट व जान से मारने के प्रयास का मुकदमा दर्ज कराया है।

इस मामले में छात्रा के परिजनों ने पुलिस को तहरीर दी और यह आरोप लगाया है कि सुबह जब उनकी बेटी कॉलेज जा रही थी तब रास्ते में उसे टिंकू केसरवानी मिला और बेटी को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया। चुपके से टिंकू ने नशीला पदार्थ बेटी को खिला दिया है, जिसके बाद वह बेहोश हो गई। तब टिंकू ने अपने दोस्त के साथ मिलकर उससे गैंगरेप किया और उसे मारने के लिए रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया।

इस घटना के बाद मुकदमे को दर्ज कर लिया गया है और इस मुक़दमे  की जांच कर रहे सीओ सिराथू रामवीर सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जो भी सच्चाई सामने आएगी उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। मामले में युवती के पिता ने टिंकू केसरवानी समेत 2 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट लिखवाई है। जिसके आधार पर मुकदमा लिख लिया गया है। कुछ सूत्रों का मानना है कि छात्रा ने ट्रेन के सामने कूदकर जान देने का प्रयास किया था। फिलहाल मामले के पीछे क्या सच्चाई है, उसे पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। आरोपी युवकों की गिरफ्तारी के लिए उनके घर गयी थी लेकिन दोनों घर छोड़कर फरार है।


Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved