fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
अन्य

लड़को से अश्लील हरकत और चैटिंग करता था यह भाजपा नेता, चैट वायरल

bjp-leader-used-to-do-Obscene-chat-with-boy,-chat-gone-viral
(image credits: Naidunia)

भाजपा के संभागीय संगठन मंत्री प्रदीप जोशी व युवक की फेसबुक मैसेंजर पर अश्लील चैट वायरल होने से पूरी भाजपा में हड़कंप है। सांसद, विधायक से लेकर नेताओं को अनुशासन, नैतिकता व शुचिता का पाठ पढ़ाने वाले नेता की हरकत उजागर होने के बाद से दबी जुबान से सभी यह कह रहे हैं कि हमें तो पहले से ही सब कुछ पता था।

Advertisement

भाजपा मंत्री जोशी पर पूर्व में कुछ लड़कों के साथ अश्लील व अप्राकृतिक हरकते करने जैसी बात उछली है, लेकिन इस बार प्रमाण के साथ मामला सामने आने पर पार्टी को तत्काल एक्शन लेना पड़ा।

जो चैट वायरल हुई है वह कुछ माह पहले की बताई जा रही है, जिसमें जोशी व युवक के बीच कुछ अंतरंग संबंध जैसी बातचीत है और कुछ आपत्तिजनक दृश्य भी आदान-प्रदान हुए हैं। इस चेटिंग के स्क्रीन शॉट सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद प्रदेश भाजपा ने जोशी की छुट्टी कर दी। दावा तो यह भी है कि जोशी का किसी युवक के साथ अप्राकृतिक हरकत करते वीडियो भी है, लेकिन नेशनल दस्तक इसकी पुष्टि नहीं करता। इधर चाल, चरित्र व चेहरे की बात करने वाली भाजपा के वरिष्ठ नेता का इस तरह का कृत्य सामने आने के बाद कांग्रेस के मंत्री व नेता भी भाजपा नेताओ के चरित्र को लेकर निशाना साथ साध रहे है।

संगठन मंत्री जोशी पार्टी में फिजूलखर्ची पर रोक के लिए खुलकर बात रखते थे। दो साल पहले सांसद-विधायक के जन्मदिन के मौके पर लगे होर्डिंग्स को लेकर उन्हों डॉगी का फोटो डालकर खर्च पर कटाक्ष किया था। उस दौरान डाली गई फेसबुक पोस्ट पर सांसद-विधायक का उनसे टकराव भी हुआ था। हाल ही में वे अमरनाथ यात्रा से लौटे हैं। सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाले जोशी के लिए यहीं सोशल मीडिया उनकी राजनैतिक जीवन को बर्बाद करने में कारगार रहा। इधर कई नेताओं की उनसे खटपट भी चली, आशंका यह भी है कि किसी ने सोची समझी प्लानिंग से इस चेट को वायरल कराया है।

जोशी आरएसएस से जुड़े हैं और पूर्णकालिक हैं। वे पहले ग्वालियर में संगठन मंत्री रह चुके हैं। वहीं इससे पहले उज्जैन में एक कार्यकाल और पूरा कर चुके हैं। पार्टी कार्यालय को छोड़कर शहर की एक हाइराइज बिल्डिंग में फ्लैट में आने-जाने को लेकर भी वे नेताओं की निगाहों व चर्चाओं में थे। वहां भी 18 से 21 की उम्र के लड़कों की आवाजाही रहती थी।


अभी इस बारे में कोई पुख्ता जानकारी नहीं है की वह लड़के फ्लैट में क्या करने आते थे। पर जो भी चल रहा था उसकी भाजपा पार्टी जाँच करवा रही है। राज्य कांग्रेस सचिव राकेश यादव ने आरोप लगाया कि जिस युवक के साथ कथित तौर पर बातचीत हुई है वो पिछले कुछ दिनों से लापता है और यह डर है कि इस मुद्दे पर पर्दा डालने के लिए उसके साथ कुछ भी किया जा सकता है। उन्होंने कहा, “मैंने मामले में मुख्यमंत्री कमलनाथ से बात की और पुलिस से आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद केस चलाने का अनुरोध किया. उन्होंने मुझे इस मामले में तथ्यों को जानने के बाद उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved