fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
अन्य

BJP विधायक की बेटी ने की दलित युवक से शादी, वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर डाल लगाई मदद की गुहार

BJP-legislator's-daughter-married-the-Dalit-youth,-seeks-help-by-putting-video-on-social-media
(image credits: yes punjab)

बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी ने बरेली के रहने वाले दलित युवक से शादी कर ली जिसके बाद लड़की ने वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर डाल दिया है जिसमे वह अपने पिता से अपने आप और दलित युवक को बचाने की गुहार लगा रही है। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर सनसनी फैला दी है।

Advertisement

बिथरी चैनपुर सीट के विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी का आरोप है कि उसने 4 जुलाई को पिता के मर्जी के खिलाफ दलित युवक अजितेश के साथ मंदिर में शादी की थी। जिसके बाद नाराज पिता ने अपने आदमियों को हमारे पीछे लगा दिया है। वीडियो में दोनों पति पत्नी बरेली पुलिस से मदद की गुहार लगा रहे हैं।

उत्तरप्रदेश के बरेली में भाजपा विधायक राजेश मिश्रा की बेटी ने दलित युवक से शादी के बाद अपने पिता और भाजपा के विधायक पर गंभीर आरोप लगये और कहा की वह और उनके गुंडे हमें लगतार धुंध रहे है हमपर कभी ही हमला हो सकता है। उन्होंने सोशल मीडिया पर इस बाबत अपने पति अजितेश कुमार के साथ एक वीडियो जारी किया। उन्होंने पुलिस से सुरक्षा मांगी है। हालांकि, इस प्रकरण में पुलिस अधिकारियों ने भी चुप्पी साध रखी है। राजेश मिश्रा बिथरी विधानसभा से विधायक हैं।

बीजेपी विधायक राजेश की बेटी ने बीते चार जुलाई को प्रयागराज में एक मंदिर में अजितेश कुमार के साथ हिंदू रीति रिवाज से शादी की। शादी के बाद से ही विधायक की बेटी व अजितेश घर से गायब हैं। अजितेश फरीदपुर विधायक का रिश्तेदार बताया जा रहा है। विधायक की बेटी ने वीडियो वायरल कर कहा कि, दोनों ने घर से भागकर अपनी मर्जी से शादी की। लेकिन विधायक के दोस्त और गुंडे उनके पीछे पड़े हुए हैं। अजितेश ने यह भी जिक्र किया कि वे जिस होटल में ठहरे हुए थे, वहां भी वह लोग पहुँच गए। विधायक की बेटी ने बरेली के कप्तान से मदद मांगी है। दोनों का कहना है कि यदि विधायक के हाथ लग गए तो दोनों के साथ कुछ भी किया जा सकता है।


Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved