fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
अन्य

बीजेपी विधायक ने बेटी साक्षी मिश्रा पर पहली बार तोड़ी चुप्पी, कही चौकानें वाली बात

BJP-MLA,-father-of-sakhshi-mishra-first-time-breaks-his-silence-on-her-daughter-marriage
(image credits: www.jagran.com)

साक्षी मिश्रा और अजितेश के विवाह के मामले में देशभर से प्रतक्रियाएँ आई, इसके साथ ही यह सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। वहीं अब इस मामले में युवती के विधायक पिता का बयान समाने आया है। उन्होंने इस पुरे घटनाक्रम को उनके खिलाफ एक साजिश बता दिया है। साक्षी के पिता व भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक राजेश मिश्रा ने कहा कि साक्षी के घर छोड़कर जाने की घटना की आड़ में राजनेताओं और अधिकारियों की एक लॉबी ने उनकी राजनीतिक करियर को खत्म करने व उनकी छवि को खराब करने के लिए साजिश रची।

Advertisement

बरेली के बिथरी-चैनपुर निर्वाचन क्षेत्र से विधायक मिश्रा ने कहा, “मेरी बेटी पर एक स्थानीय राजनेता ने एक वीडियो रिकॉर्ड करने का दबाव बनाया. एक नौकरशाह की पत्नी भी इसमें शामिल रही, जिन्होंने मेरी बेटी को (मेरे) परिवार के खिलाफ बोलने के लिए उकसाया.”

साक्षी के पिता ने स्थानीय राजनेता व पूर्व ब्लॉक प्रमुख गौरव अरमान के बारे में बताते हुए कहा, “गौरव (पूर्व में व्यापार साझेदार रहा) ने मुझे धोखा दिया, इसलिए मैं उससे अलग हो गया. उसने मेरे राजनीतिक विरोधियों से हाथ मिला लिया. इसमें नौकरशाह की पत्नी भी शामिल हैं और अजितेश के परिवार के साथ मिलकर साजिश (घर से भागने की) रची.”

अपने बेटी साक्षी और अजितेश के विवाह के बारे में बयान देते हुए कहा, “वह बड़ी हो गई हैं. वह अपना भविष्य तय कर सकती हैं. मैं उनके लिए बाधा नहीं बनूंगा. हालांकि, जिस तरह से मेरे विरोधियों की एक लाबी ने मेरे खिलाफ कार्य किया, आग में घी डालने का काम किया और आखिरकार मेरे परिवार की छवि खराब करने की कोशिश की, उससे मुझे तकलीफ हुई है. मैं कहीं बाहर नहीं जाना चाहता. लखनऊ में विधानसभा सत्र चल रहा है. एक विधायक के रूप में मुझे सत्र में भाग लेना चाहिए. लेकिन, साफ कहूं तो बाहर जाने का मेरा मन नहीं है.”

साक्षी द्वारा बनाये गए वीडियो पर भाजपा नेता ने कहा, “तीन जुलाई को दो युवक, जो गौरव के संपर्क में थे, शाम चार बजे मेरे घर पहुंचे. मैं तब लखनऊ से लौट रहा था, जबकि मेरा बेटा विकी एम्स (दिल्ली) गया था. मेरी छोटी बेटी सो रही थी, जब साक्षी गई. अगले दिन गौरव ने साक्षी व अजितेश पर एक वीडियो रिकॉर्ड करने का दबाव बनाया व सोशल मीडिया पर जारी करने को कहा।


बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा व साक्षी के पिता का यह कहना की यह सारा घटनाक्रम उनके खिलाफ एक साजिश है, सुनने में अजीब लगता है। अब देखने वाली बात यह है की उन्होंने इस बात का जिक्र इतनी देरी से क्यों किया। बीजेपी नेता की बातो में कितनी सच्चाई है, वह तो साक्षी अजितेश के वीडियो की जाँच के बाद ही पता चल पाएगा। लेकिन इतना जरूर है की यह मामला दिनों दिन साफ़ होने की बजाय और ही पेचीदा होता जा रहा है। लगभग बार बार इस मामले से जुड़े नए नए बयान सामने आते दिख रहे हैं, जो इसे और भी गंभीर मुद्दा बनाते जा रहे हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved