fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
अन्य

कश्मीर की लड़कियों को लेकर BJP विधायक ने दिया शर्मनाक बयान, मचा हंगामा

BJP-MLA-gives-embarrassing-statement-about-Kashmir-girls,-created-uproar
(image credits: navodaya times)

बीजेपी सरकार ने जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 को हटा दिया है। आर्टिकल 370 के पक्ष में कई पार्टियां दिखी तो कई विरोध में खड़ी रही। 370 हटने के बाद देश के कई हिस्सों में ख़ुशी मनाई जा रही है। परन्तु इन सबके बाद ऐसा प्रतीत होता है बीजेपी के कुछ लोग इस कदर हवा में उड़ने लगे है की कुछ भी उलजुलूल बयान दिए जा रहे है।

Advertisement

कश्मीर में आर्टिकल 370 हटने के बाद बीजेपी के एक विधायक ने जम्मू-कश्मीर की ;लड़कियों को लेकर ऐसा बयान दिया है जिसकी शायद कोई माफ़ी भी ना हो। बीजेपी विधायक ने कहा है की कश्मीर की गोरो गोरी लड़कियों से अब हर कोई शादी कर सकेगा। 

मामला उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर का है जहाँ खतौली सीट से बीजेपी विधायक विक्रम सिंह सैनी ने जम्मू-कश्मीर में आर्टिकल 370 हटने को लेकर कश्मीर की लड़कियों पर ऐसा बयान दिया है, जिस पर विवाद हो सकता है। उन्होंने कहा कि अनुच्छेद 370 खत्म होने के बाद पार्टी कार्यकर्ता उत्साहित हैं, क्योंकि अब वे वहां की गोरी-गोरी लड़कियों से शादी कर सकेंगे। विधायक के इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें वह कश्मीर का विशेष दर्जा खत्म होने पर खुशी जाहिर करते नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह वीडियो मुजफ्फरनगर के खतौली में ही बनाया गया।

बीजेपी विधायक विक्रम सिंह सैनी का कहना था की, ‘‘कार्यकर्ता बहुत उत्सुक हैं और जो कुंवारे हैं, उनकी शादी वहीं करवा देंगे, कोई दिक्कत नहीं है। क्या दिक्कत है? पहले वहां महिलाओं पर कितना अत्याचार था। वहां की लड़की अगर उत्तर प्रदेश के छोरे से शादी कर ले तो उसकी नागरिकता खत्म। भारत की नागरिकता अलग, कश्मीर की अलग। और जो मुस्लिम कार्यकर्ता हैं यहां पर, उनको खुशी मनानी चाहिए। शादी वहां करो न, कश्मीरी गोरी लड़की से। खुशी मनानी चाहिए। चाहे हिंदू, मुसलमान कोई हो। यह पूरे देश के लिए उत्सव का विषय है।’’

इस मामले में विधायक विक्रम सिंह सैनी से सवाल पूछा गया तो उन्होंने इंडियन एक्सप्रेस से कहा कि मैंने कुछ भी गलत नहीं बोला है। अब कोई भी कश्मीरी लड़की से शादी कर सकता है, कोई मुद्दा नहीं बनेगा। मैंने जो भी कहा, सच कहा है। कश्मीर के लोगों के लिए यह आजादी है। इसी वजह से हमने मंगलवार को जश्न मनाया। अब कश्मीरियों को आजादी मिल गई है।


लगता है बीजेपी विधायक सैनी कुछ ज्यादा ही खुश है जिस वजह से उन्होंने इस प्रकार का भद्दा बयान दिया है। इससे पता चलता है की चाहे वह कश्मीर की महिला क्यों न हो , किसी भी महिला को लेकर मानसिकता कभी बदल नहीं सकती। बीजेपी में कई ऐसे लोग है जिन्हीने महिलाओं को लेकर शर्मनाक बयान दिया है। कश्मीर में अनुच्छेद 370  हटने के बाद से तो अब विधायक काफी ऊंचाई पर पहुँच गए है जिसके चलते उन्हें अपने ही बिगड़े बोल सुनाई नहीं दे रहे।  

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved