fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
अन्य

बीजेपी के विधायक विक्रम सिंह सैनी ने गाँधी परिवार को कहे अपशब्द तो, ट्विटर पर लोगो ने लगाई क्लास

BJP-MLA-Vikram -Singh-Saini-said-abusive-words-to-Gandhi-family,-people-put-class-on-Twitter
(image credits: smachar24)

बीजेपी के लोगो द्वारा विवादित बयान देने का सिलसिला ख़त्म होने का नाम नहीं ले रहा। कभी कांग्रेस पार्टी के लोगो को अपशद कहा जा रहा है तो कभी गाँधी परिवार पर भी जम कर निशाना साधा जा रहा है। हाल ही में आई खबर के अनुसार बीजेपी के विधायक ने गाँधी परिवार के लिए ऐसे शब्द इस्तेमाल किये जो राजनीति में कोई नहीं करता।

Advertisement

दरअसल उत्तर प्रदेश के बीजेपी विधायक विक्रम सिंह सैनी ने गांधी-नेहरू परिवार को लेकर बड़ा विवादास्पद बयान दिया है। उन्होंने देश के पहले प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू और पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को लेकर विवादित शब्दों का इस्तेमाल किया।

मुजफ्फरनगर के खतौली से बीजेपी विधायक विक्रम सिंह सैनी ने कहा, मोदी की निगाह तो सिर्फ देश पर है। हमारे प्रधानमंत्री जी का ध्यान सिर्फ इसी पर है कि देश कैसे शक्तिशाली बने। नेहरू तो अय्याश था। अंग्रेजों के चक्कर में देश का बंटवारा करवा दिया। पूरा खानदान ही अय्याश था इनका तो, राजीव ने शादी इटली में की। इनका काम ऐसा ही रहा है।’

सैनी के इस बयान का एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो सामने आने के बाद इस पर ट्विटर यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। ट्विटर यूजर्स ने सैनी के बयान को निशाने पर लेते हुए उनकी भाषा पर सवाल उठाए है। विनोद नाम के एक शख्स ने कहा कि एक जनप्रतिनिधि को सार्वजनिक मंचों पर बयान देते वक्त सलीके का ध्यान रखना चाहिए। वहीं दूसरे व्यक्ति ने उनके बयान को ‘वॉट्सऐप यूनिवर्सिटी’ का ज्ञान बताया है।

यूपी बीजेपी के नेताओं का गांधी परिवार पर तीखा वार पहली बार नहीं है। सार्वजनिक मंचों से कई बीजेपी विधायक-सांसद पहले भी आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल कर चुके हैं। हालांकि इस बयान पर अब तक कांग्रेस की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। गौरतलब है कि इससे पहले यूपी बीजेपी के नेता प्रियंका गांधी को लेकर भी विवादित बयान दे चुके हैं। लोकसभा चुनाव में प्रियंका गांधी की एंट्री पर सिलसिलेवार तरीके से बीजेपी नेताओं के विवादित बयान सामने आए थे।


ऐसा लगता है की बीजेपी ने लोगो का सम्मान करना बंद कर दिया है। इसलिए आजकल गाँधी परिवार में चाहे महिला हो या पुरुष सबके लिए बीजेपी के विधायक अपशब्द इस्तेमाल कर रहे है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved