fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
अन्य

दबंग ने दलित छात्र को बेहरमी से पीटा, जान से मारने की धमकी भी दी, पुलिस ने नहीं की कोई सुनवाई

dabang-brutally-beat-up-dalit-student-threatened-to-kill-him-police-did-not-help-him
(Image Credits: India.com)

आगरा में थाना मलपुरा क्षेत्र के नगला भालरा में 13 दिन पहले गांव के दंबग ने दलित छात्र के साथ मारपीट की। इसके साथ दबंग ने दलित युवक को जान से मारने की धमकी दी और वहां से फरार हो गया। इस घटना के बाद पीड़ित दलित छात्र आरोपी के खिलाफ थाने तथा आला अधिकारियों के कार्योलयों के चक्कर लगा रहा है, लेकिन अभी तक आरोपी के खिलाफ कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है।

Advertisement

क्या है मामला

दलित (राजकरण) बीएससी का छात्र थाना मलपुरा के कस्बा मिढ़ाकुर के मजरा नगला भालरा निवासी हरिशंकर जाटव का पुत्र है। वह 23 नवंबर दिन शुक्रवार सुबह दस बजे मिढ़ाकुर बाजार से सामान लेकर गांव के ही विश्वेन्द्र के पुत्र रविंद्र सिंह के साथ मोटरसाइकिल से घर जा रहा था।

आरोप है की रास्ते में गांव के ही दबंग लोकेश पुत्र, मोहन सिंह ने उसकी बाइक रुकवा ली। दबंग लोकेश ने राजकरण को विश्वेन्द्र की बाइक से जबरन उतार कर उसके साथ जातिसूचक शब्दो से गाली गलौज करने लगा और मारपीट शुरू कर दी।

छात्र के साथ 15 मिनट तक बेहरमी से मारपीट करने के बाद लोकेश दलित छात्र राजकरन को जान से मारने की धमकी देकर भाग गया। इसके बाद राजकरन अपने घर चला गया। पीड़ित युवक ने घटना की जानकरी अपने परिवालों को दी।


पुलिस ने नहीं की कोई सुनवाई

परिवार वाले राजकरन को लेकर पुलिस चौकी मिढ़ाकुर आ गए। उन्होनें आरोपी के खिलाफ तहरीर दी, लकिन तहरीर देने के 13 दिनों के बाद भी अभी तक पुलिस ने पीड़ित का मुकदमा दर्ज नहीं किया है।

दलित छात्र अपनी तहरीर लेकर वरिष्ठ पुलिस अधिकारी अधीक्षक के कार्यालय भी गया था, लेकिन एसएसपी अमित पाठक के आश्वासन के बाद भी थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया है। इस घटना के बाद पीड़ित छात्र का परिवार दहशत में है। एसओ मलपुरा विजय कुमार ने बताया है कि प्रकरण संज्ञान में है और इसकी जाँच करी जा रही है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved