fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
अन्य

दबंगों ने दी हरिद्वार के आंबेडकर मार्केट में स्थित दुकानों को उजाड़ने की धमकी

Dabangg-threatened-to-destroy-up-shops-located-in-Ambedkar-Market-of-Haridwar
(Representational Image) (Image Credits: allinharidwar)

उत्तराखंड में दलित शोषित विकास मंच के प्रदेश अध्यक्ष जयपाल यादव द्वारा कुछ दबंगों पर हरिद्वार रोड में स्तिथ दुकानों को उजाड़ने की धमकी देने का आरोप लगाया गया है। इस मामले को लेकर मंच की ओर से एसडीएम को इसके बारे में ज्ञापन भी सौंपा है।

Advertisement

बृहस्पतिवार को मंच के प्रदेश अध्यक्ष जयपाल जाटव के नेतृत्व आम्बेडकर मार्केट के व्यापारियों ने उपजिलाधिकारियों प्रेमलाल को इस बारे में ज्ञापन सौंपा। उन्होंने बताया कि हरिद्वार रोड स्थित आंबेडकर मार्केट में सालों से स्थापित दर्जनों दुकानों में लोग छोटा मोटा काम कर अपनी आजीविका चला रहे हैं। दरअसल आम्बेडकर मार्केट में उन लोगो की दुकाने है जो अधिकतर दलित व पिछड़े वर्ग के समुदाय से हैं।

इन दुकानों पर कुछ दबंग अपना हक जता रहे हैं और गैरकानूनी ढंग से दुकानों को उजाड़ने की धमकी देने लगे हैं। उन्होनें आरोप लगाया कि पिछले कुछ महीने से कोतवाली का पुराना हिस्ट्री शीटर व उसके साथी इन दुकानदारों को उजाड़ने और झूठे मामलों में फंसाने की धमकी दे रहा है।

उन्होनें उपजिलाधिकारी से दुकानदारों के जानमाल की सुरक्षा की मांग करी है। इस अवसर पर आशीष राय, जतिन जाटव, अनिल गोस्वामी, विजय प्रकाश, विनय दुबे, पुरंजय भारद्वाज, जोगेंद्र प्रजापति, सोमनाथ, सुलेख चंद, भगवान सिंह, मुस्तकीम, सुलेख चंद आदि मौजूद थे।

 

(News Source: Amar Ujala)


Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved