fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
अन्य

गुजरात: पानी की शिकायत लेकर गई महिला के साथ BJP विधायक ने सरेआम की पिटाई

GUJARAT:-BJP-MLA-beaten-up-woman-who-came-for-complaint-of-water
(IMAGE CREDITS: Huffington Post India)

सत्ता के नशे में चूर भारतीय जनता पार्टी के एक विधायक का शर्मसार करने वाला वीडियो सामने आया है। वैसे तो मोदी सरकार ‘बेटी बचाओं, बेटी बढ़ाओ’ की बात करती है और इसको मुद्दों बनाकर महिलाओ का वोट हासिल करती है पर जमीनी हकीकत काफी शर्मसार करने वाली है।

Advertisement

मोदी के गुजरात में एक महिला के साथ बीजेपी के विधायक ने ऐसी शर्मनाक हरकत की जिसे देखकर और सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। अहमदाबाद में बीजेपी विधायक बलराम थवानी ने सरेआम बीच सड़क पर महिला पर लात-घूंसे बसरा दिए वो भी बीच रोड पर इस पूरी घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें विधायक महिला को बीच सड़क पर गुंडों की तरह महिला के साथ हाथापाई कर रहा है।

आइये पहले पूरा मामला जनता है की क्यों बीजेपी का विधायक इतना क्रूर हो गया। बता दे की इलाके में पानी कि किल्लत हो रही है। ऐसे में पानी की पाइपलाइन की शिकायत लेकर महिला विधायक के पास पहुंची थी। महिला की शिकायत सुनने की बजाय सत्ता के नशे में चूर बीजेपी विधायक ने बीच सड़क पर महिला के ऊपर अपना गुस्सा निकाल दिया और वही भरी पब्लिक के सामने उसपर लातो घुसो की बरसात कर दी। पहले विधायक ने महिला को थप्पड़ जड़े और जब इतने से भी जी नहीं भरा तो महिला के साथ बीच सड़क पर ही शर्मनाक हरकत करना शुरू कर दी । इस बीच महिला चीखती और चिल्लाती रही, लेकिन बीच सड़क पर कोई महिला को बचाने नहीं आया।

अहमदाबाद की नरोदा विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक बलराम थवानी ने जीत दर्ज की थी। राज्य में बीजेपी की सरकार है। जनता सत्ताधारी पार्टी से विकास की उम्मीद लगाए बैठी है। लेकिन बीजेपी के विधायक इलाके का विकास और जनता की शिकायत कैसे सुन रहे हैं। यह आप देख सकते है। महिला के साथ हाथपाई का वीडियो सामने आने के बाद बीजेपी विधायक की चारों तरफ कड़ी निंदा हो रही है।

विधायक जिग्नेश मेवाणी ने वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा, “गुजरात के विधायक महिला को लाते मारते हुए। अहमदाबाद के नरोडा इलाके में पानी की किल्लत की शिकायत करने गई एक महिला को गुजरात बीजेपी के ‘माननीय’ विधायक बलराम थावानी ने खुलेआम बेरहमी के साथ पिटा। गुजरात के डीजीपी और अहमदाबाद पुलिस आप तुरंत गिरफ्तारी कीजिए। यह हरगिज नहीं चलेगा।” सोशल मीडिया वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी के आरोपी विधायक बलराम थवानी माफी मांगकर मामले को रफादफा करने की कोशिश में जुट गए हैं। उधर, विधायक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की जा रही है।


Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved