fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
अन्य

झाविमो दलित मोर्चा का जिला सम्मेलन को जमुआ में सफल बनाने पर हुई चर्चा

JVM's-Dalit-Front-discussions-on-making-Zilla-Parishad-successful-in-Jamua
(Representational Image) (Image Credits: The Hindu)

आने वाले 11 दिसम्बर को झाविमो दलित मोर्चा का जिला सम्मेलन को जमुआ में सफल बनाने के लिए गुरुवार को चन्दौरी पंचायत के मुखिया सह झाविमो नेता गोपी रविदास ने पलमरूआ पंचायत तुरी और रविदास टोला में बैठक की। उनका कहना है कि रघुवर सरकार अमीरो की सरकार है। इस सरकार में गरीबों और बेरोजगारों का कुछ नहीं सुना जाता ना ही उनके हित में कोई काम किया जाता है।

Advertisement

अगर गरीबों का सुना जाता तो शिक्षित बेरोजगार लोग रोजगार की खोज में कोलकाता, मुम्बई और दिल्ली जैसे शहरों की तरफ नहीं जाते। पलमरूआ पंचायत मुखिया राजेन्द्र साहू का कहना है की सरकार गरीब विरोधी नहीं होता तो पारा शिक्षकों की मांग को मान लिया जाता।

नेताओ पर भड़कते हुए कहा की नेता मंत्री और अमीर के बच्चे तो प्राइवेट विद्यालय में पढ़ते हैं पारा शिक्षक के हड़ताल पर चले जाने से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता। झाविमो नेता अर्जुन साव का कहना है कि जिला सम्मेलन में भारी संख्या में जमुआ पहुंचना है और आगामी लोकसभा चुनाव में झाविमो सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी को जीताना है तभी गरीब,असहाय का विकास होगा। मौके पर उपस्थित लोगो में जोबर रविदास, रामचन्द्र तुरी, प्रकाश तुरी, खोशी रविदास, निर्मला देवी, रामकिशुन साव, काशी तुरी, सरिता देवी, बिनोद रविदास, बासुदेव रविदास, गोबर्धन समेत कई लोग शामिल थे।


Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved