fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
अन्य

कन्हैया कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गढ़ में साधा उनके खिलाफ निशाना

(Image Credits: The Financial Express)

JNU छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार ने कहा है कि नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बनने के लिए झूठ फैला रहे हैं। बुधवार (13 फरवरी, 2019) को कन्हैया ने यह जुबानी हमला पीएम पर उन्हीं के गढ़ गुजरात में रहकर बोला। उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी लोकसभा चुनाव के बाद एक बार फिर से पीएम बनने के लिए झूठ का सहारा ले रहे है और देश में झूठ की राजनीति कर रहे है।

Advertisement

फिलहाल कन्हैया कुमार फरवरी 2016 को जेएनयू परिसर में कथित तौर पर देश विरोधी नारेबाजी के लिए, देशद्रोह के आरोपों का सामना कर रहे हैं। उन्होंने राजकोट में एक रैली के दौरान कहा, बीजेपी सरकार से नौकरी देने या स्वास्थ्य एवं शिक्षा के क्षेत्र को मजबूत करने में उसकी ‘विफलता’ को लेकर सवाल पूछे जाने चाहिए और मैं उनसे यह सवाल लगातार पूछता रहूँगा और सवाल पूछना मेरा अधिकार है। यह सारी बाते कन्हैया ने राजकोट में एक रैली के दौरान कही

कन्हैया ने PM मोदी पर हमला साधते हुए कहा की , “दोबारा प्रधानमंत्री बनने के लिए मोदी जी एक के बाद एक झूठ फैला रहे हैं। उनका यह बर्ताव गुजरात की छवि को खराब कर रहा है। मोदी आप हमें बताएं आपने अपने शासनकाल के दौरान क्या किया। आप मुझे सवाल पूछने से नहीं रोक सकते।”

कन्हैया के साथ गुजरात के निर्दलीय विधायक और दलित नेता जिग्नेश मेवानी व पाटीदार नेता हार्दिक पटेल भी राजकोट में ‘संविधान बचाओ, देश बचाओ रैली’ को संबोधित करने के लिए उपस्थित थे। इस रैली का आयोजन कांग्रेस के पूर्व विधायक इंद्रनील राज्यगुरु ने किया था। संबोधन में मेवानी ने भी बीजेपी पर आरोप लगाया और कहा की सत्तारूढ़ पार्टी बेरोजगारी जैसे प्रमुख मुद्दों से लोगों का ध्यान भटकाने के लिए राम मंदिर के मुद्दे पर जोर दे रही है।

वहीं, रैली में हार्दिक पटेल ने कड़ी चेतावनी देते हुए कहा किअगर कन्हैया देशद्रोह के आरोपों में जेल में डाला जाता है तो जब उनका समय आएगा तब वह ‘बदला’ लेंगे।


Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved