fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
अन्य

पश्चिम बंगाल: बीजेपी नेता जानकर लड़की के घरवालों ने शादी रोकी, रख डाली यह बड़ी शर्त

west-bengal:-Knowing-the-BJP-leader,-the-girl's-family-stopped-the-marriage,-kept-this-big-condition
(image credits: hindustan times)

बीजेपी नेताओं का अक्सर विपक्षी पार्टियां द्वारा विरोध करना आम बात है। अक्सर राजनीति में पक्ष विपक्ष के नेता एक दूसरे से किसी न किसी मामले को लेकर ऐतराज जताते है। परन्तु पश्चिम बंगाल में बीजेपी नेता का इसलिए विरोध किया गया क्यूंकि वह भाजपा पार्टी से है। दरअसल 27 साल के भाजपा नेता जयनाल आबेदीन से होने वाले रिश्ते को लड़की के परिवार वालो ने रोक दी है। लड़की के परिवार वालों ने जयनाल से शादी या पार्टी में से किसी एक को चुनने की शर्त रखी।  

Advertisement

लड़की के बड़े भाई ने बताया कि शादी पक्की हो गई थी लेकिन जैसे ही उनके माता पिता को ये पता चला कि जयनाल भाजपा से जुड़े हुए हैं। उन्होंने इस शादी को करने से मना कर दिया। बता दें की कूच बिहार के दिनहाता सब डिविजन में रहने वाले जयनाल यहां के भारतीय जनता युवा मोर्चा (बीजेवाईएम) के जिला सचिव हैं। लड़की भी इसी डिविजन की है। 

लड़की के भाई ने बताया “उनका परिवार बहुत अच्छा है और अच्छी तरह से स्थापित हैं। इस बात पर कोई शक नहीं कि मेरी बहन शादी के बाद वहां बेहद खुश रहेगी। लेकिन हमारे माता-पिता के पास शादी न करने की सिर्फ यही एक वजह है।”

लड़की के भाई ने कहा की उनका परिवार राजनीति पसंद नहीं करता है। इसके साथ ही उसने  राज्य के कूच बिहार का उदाहरण देते हुए कहा की, उन्होंने पिछले कुछ समय में कूच बिहार में राजनीति के चलते कुछ लोगों का जीवन प्रभावित होते हुए देखा है। लड़की के भाई ने आगे कहा, हम नहीं चाहते की हमारे जीजाजी राजनीति में रहें। भाजपा के बारे में हम सब अच्छे से जानते हैं और पार्टी में वे सिर्फ एक कार्यकर्ता नहीं हैं। वह पार्टी का एक प्रमुख चेहरा हैं। जब हमारे माता-पिता को इस बारे में पता चला तो उन्होंने यह शादी करने से मना कर दिया। इस शादी को तोड़ने की और कोई वजह नहीं है। 

इस पर बीजेपी नेता ने बयान देते हुए कहा है., “मुझे समझ नहीं आ रहा क्या करना चाहिए। दोनों परिवार ने इस शादी को फिक्स किया था। कुछ रीति-रिवाज भी हो गए हैं। अब वे कह रहे हैं उन्हें राजनीति पसंद नहीं और वे लोग खासकर भाजपा को पसंद नहीं करते इसलिए अब वे ये शादी नहीं करना चाहते।” 


बीजेपी नेता के बयान से पता चलता है की आम लोगो में  भारतीय जनता पार्टी के प्रति ख़राब छवि बन रखी है। यहां देखने वाली बात यह है की, मौजूदा सरकार चाहे अपनी छवि को कितना ही अच्छा क्यों न बना ले, परन्तु अभी भी कुछ लोग भाजपा की सच्चाई से अच्छी तरह से वाकिफ है।  

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved