fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
अन्य

यह काम करने पर अक्षय कुमार की नागरिकता पर फिर लोगो ने साधा निशाना

on-doing-this-work-people-again-targets-Akshay-Kumar's-citizenship
(image credits: News Nation)

अक्षय कुमार किसी ने किसी वजह से अक्‍सर सुर्खियों में बने रहते हैं फिर एकबार उनकी कनाडा की नागरिकता को लेकर रविवार को उन्‍हें ट्रोल किया गया है इससे पहले भी अक्षय कुमार लगातार सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर आते रहते हैं।

Advertisement

लोग उनकी नागरिकता को लेकर सवाल उठा रहे हैं. आपको याद दिला दें कि कुछ समय पहले अक्षय कुमार ने नरेंद्र मोदी का नॉन पॉलिटिकल इंटरव्यू किया था, जिसके बाद से ही वह सोशल मीडिया पर ताक लगाए बैठे लोगों के निशाने पर आ गए. उसके बाद अक्षय कुमार ने मुंबई में वोटिंग के दौरान लोकसभा 2019 के चुनाव में जब वोट नही किया, तो इस खबर ने तूल पकड़ लिया. जिसके बाद लोग उनकी नागरिकता पर तरह-तरह की बातचीत कर रहे हैं. हालांकि इस पर खिलाड़ी कुमार ने खुद ट्वीट करके सफाई दी थी।

वही अब दोबारा अभिनेता अक्षय कुमार नागरिकता को लेकर ट्रोल हो रहे है अक्षय ने मुंबई महानगरपालिका के ट्विटर पर आने का स्वागत करते हुए कहा था कि लोग अब महानगरपालिका को सीधे ‘‘सुझाव एवं शिकायतें’ भेज सकते हैं. ट्वीट में लिखा था,‘बीएमसी अब टि्वटर पर है. आप बीएमसी को सीधे अपने सुझाव/शिकायतें ट्वीट कर सकते हैं और उनका निदान पा सकते हैं. अपनी आवाज को सीधे पहुंचाने के लिए इसका इस्तेमाल कीजिए.’ अक्षय कुमार भारतीय जनता पार्टी के काफी करीबी माने जाने जाने लगे है वह बार बार प्रधामंत्री मोदी और भाजपा सरकार की तारीफे करते है जिसके कारण ही उन्हें ट्रोल का सामना करना पड़ता है।

अक्षय के ट्वीट पर कई लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया. उन्होंने अभिनेता के ट्वीट को विडंबना बताया. एक यूजर ने लिखा, ‘टूथपेस्ट में देश की मिट्टी है, हैंडवॉश में देश की सुरक्षा है, साबुन में देशभक्ति का झाग है…लेकिन पासपोर्ट में देश की नागरिकता नहीं है. ये कैसा देशप्रेम है. कनाडाई.’ एक और यूजर ने लिखा,’ वैसे ये BMC आता कहा है. भारत कि कनाडा.’ कई यूजर ने अक्षय कुमार की फोटो को कनाडा के झंडे के साथ एडिट करके भी उनको ट्रोल किआ है।

गौरतलब है कि, अक्षय ने लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में 29 अप्रैल को मुंबई में मतदान नहीं किया था जिसके बाद उनकी नागरिकता को लेकर अटकलों का दौर शुरू हो गया था. बाद में 51 वर्षीय अभिनेता ने कहा था कि उन्होंने कभी इस सच्चाई को छिपाया या खारिज नहीं किया कि उनके पास कनाडाई पासपोर्ट है।


Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved