fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
अन्य

प्रो. कठेरिया ने मायावती को बताया दलितों का सौदागर

Pro. Katheria-told-Mayawati,-Dalit-dealer
(Image Credits: Patrika)

एससी एसटी कमीशन के अध्यक्ष और भाजपा सांसद प्रो रामशंकर कठेरिया ने बसपा प्रमुख मायावती को दलितों का सौदागर बताया। दरअसल रामशंकर कठेरिया हाथरस जक्शन में ईएमयू के विस्तारीकरण कार्यक्रम के दौरान हाथरस जक्शन स्टेशन परिसर में हुई सभा में यह बयान दिया।

Advertisement

उन्होंने कहा कि मायावती हमेशा धोखा देने की राजनीति करती है। उन्होंने कहा की बीजेपी के खिलाफ सपा बसपा का गठबंधन चुनाव से पहले ही टूट जायगा, यह गठबंधन नहीं बल्कि ठगबंधन है।

उन्होंने कार्यक्रम में कहा की सपा बसपा पर तंज करते हुए कहा कि जिस दिन दोनों दलों के नेताओं की पहली बार कॉन्फ्रेंस हुई थी। उसी दिन एक कुर्सी छोटी बड़ी और दूसरी कुर्सी बड़ी थी। दोनों के मन एक नहीं थे।

जब कुर्सी एक नहीं कर पाए तो दोनों पार्टी के नेता किस प्रकार एक मन कर पाएंगे। प्रो.कठेरिया ने केंद्र और प्रदेश सरकार की उपलब्धियों पर जमकर कसीदे पड़े। उन्होंने कहा कि पहले ट्रांसफार्मर फूंक जाता था तो महीनों बदला नहीं जाता था।

अब योगी सरकार में 24 घंटे के अंदर ट्र्रांसफार्मर बदला जाता है। अब गाँवो व शहरों को 24 घंटे बिजली मिल रही है। बिजली के क्षेत्र में पंडित दिन दयाल उपध्याय योजना के तहत तार बदलने काम तेजी से हो रहा है।


योगी सरकार में किसानों को फसलों की डेढ़ गुना कीमत दी जा रहा है। योगी और मोदी की सरकार में कुशासन से जनता को आजादी मिली है। कानून व्यवस्था मजबूत हुई है। जनता फिर से चाहती है मोदी देश के प्रधानमंत्री बनें।

प्रो.कठेरिया ने कहा कि विस्तारीकरण के तहत अब हाथरस जंक्शन के लोगों को नई ट्रेन मिली है। इस कार्यक्रम में सांसद राजेश दिवाकर, सदर विधायक हरीशंकर माहौर, सिकंदाराऊ विधायक वीरेंद्र सिंह राना, ब्लाकप्रमुख अमर सिंह पाण्डेय, भाजपा नेता डॉ. अविन शर्मा आदि ने भी विचार व्यक्त किए। इस मौके पर प्रमोद मदनावत, टरमेश सिंह एडवोकेट, प्रमोद सेंगर, अनिल सेंगर, चंद्रवीर सिंह, मदन फौजी, राजेश गुड्डू, श्यामसुंदर, राहुल सिंह, ज्ञानेंद्र शर्मा, अंकित गौड़ के अलावा अन्य काफी लोगो ने अपनी उपस्थिति दी।

(News Source: Amarujala)

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved