fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
अन्य

साध्वी प्रज्ञा के बिगड़े बोल पर बोला कांग्रेस- “पागलखाना उनके लिए सही जगह”

The-Congress-said-on-the-sad-words-of-Sadhvi-Pragya - "Madhouse-is-the-right-place-for-them"
(image credits: satya hindi)

बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा के बयानों को लेकर एक बार फिर बड़ा बवाल खड़ा हो गया है। साध्वी प्रज्ञा के “मारक शक्ति” वाले बयान पर कांग्रेस ने उन्हें खूब लताड़ा है। यहाँ तक की साध्वी प्रज्ञा को पागलखाने जाने की हिदायत दे दी। 

Advertisement

‘‘मारक शक्ति’’ वाले बयान को कांग्रेस ने बेहद आपत्तिजनक बताया है और कहा कि ‘‘प्रज्ञा सिंह अपना मानसिक संतुलन खो बैठी हैं और पागलखाना ही उनके लिए सही जगह है।’’ मध्य प्रदेश कांग्रेस के मीडिया विभाग की अध्यक्ष शोभा ओझा ने सांसद प्रज्ञा सिंह के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया करते हुए संवाददाताओं से कहा, ‘‘साध्वी प्रज्ञा का बयान बेहद आपत्तिजनक है।

उनका ये कहना कि कांग्रेस मारक शक्तियों का उपयोग कर रही है, बीजेपी के नेताओं को मारने के लिए। यह अपने आप में दिखाता है कि वह अपना मानसिक संतुलन खो बैठी हैं। कभी वह गांधी जी के लिए अपशब्द कहती हैं, कभी नेहरू जी के लिये और हद हो गई जब उन्होंने कांग्रेस के लिये ऐसा कहा। उन्हें शीघ्र से शीघ्र इलाज की आवश्यकता है और पागलखाना ही उनके लिए सही जगह है।’’ 

आपको बता दे की सोमवार सुबह प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने बयान दिया कि भाजपा नेताओं को नुकसान पहुंचाने के लिए ‘‘विपक्ष मारक शक्ति का इस्तेमाल कर रहा है।’’ प्रज्ञा ने सोमवार सुबह प्रदेश भाजपा कार्यालय में पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली और मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर को श्रद्धांजलि देने के लिए आयोजित शोक सभा को संबोधित करते हुए यह बात कही थी।

दूसरी और प्रज्ञा सिंह ठाकुर के इस विवादित बयान को लेकर वरिष्ठ कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सोमवार को भाजपा को खूब खरी खोटी सुनाई। प्रज्ञा के बयान को लेकर प्रतिक्रिया मांगे जाने पर सिंधिया ने यहां हवाई अड्डे पर संवाददाताओं से कहा, “मुझे बड़ा अफसोस है कि एक जिम्मेदार पद पर बैठे व्यक्ति ने ऐसा बयान दिया है। भाजपा को ऐसे व्यक्ति को अवसर देने पर अपने गिरेबान में झांकना चाहिए, क्योंकि देश में राजनीति का स्तर बनाए रखना बेहद महत्वपूर्ण और मुश्किल काम बन चुका है।”


उन्होंने कहा, “राजनीति का एक स्तर होना चाहिए। अगर राजनीतिक क्षेत्र या इसके बाहर का कोई भी व्यक्ति इस स्तर को नीचे गिराने की कोशिश करता है, तो इस पर तीखी प्रतिक्रिया होनी चाहिए।”

भाजपाइयों के बोले हुए शब्द इतने नीचे गिर गए है की उनके बयान से पार्टी के लोगो को नुकसान पहुँचने लगा है। ऐसे में बीजेपी को चुनावी समय में बड़े झटके लगने की उम्मीद है। बीजेपी के लोग जनता को हर जगह निराश कर रही है चाहे वह काम हो या फिर इनके बयान। 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved