fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
अन्य

अलवर में चाकू दिखाकर तीन दरिंदों ने मिलकर दलित छात्रा से किया दुष्कर्म

three-dalits-together-raped-dalit-girl-by-showing-knife-in-alwar
(Image Credits: DNA India)

मामला अलवर के बड़ौदा मेव पुलिस थाना अंतर्गत भयाडी गाँव का है जहाँ तीन युवकों पर दलित छात्रा से दुष्कर्म करने का आरोप लगाया गया है। छात्रा की उम्र 15 वर्ष है। बदमाशोंं ने दलित छात्रा का मंगलवार को स्कूल जाते वक्त अपहरण कर लिया, और उसके साथ गैंगरेप किया।

Advertisement

भयाडी गांव के एक व्यक्ति ने बड़ौदा मेव थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी भतीजी दसवीं कक्षा में पढ़ती है। वह 22 जनवरी को स्कूल गई थी। शाम तक जब वो घर नहीं लौटी तो परिजन उसकी तलाश में निकल गए। कुछ समय बाद नाबालिग छात्रा स्कूल के पास के खेत में बेहोशी की हालत में पड़ी हुई मिली। उसे घर लाकर पूछताछ की तो उसने बताया कि गांव के तालीम खान नाम के युवक ने अपने दो दोस्त ने उसके साथ दुष्कर्म किया। यह लोग जबरदस्ती बाइक पर बैठा कर ले जाने लगे और चाकू दिखाकर उसे डराया धमकाया और खेत में ले जाकर उससे बारी-बारी से दुष्कर्म किया। आरोपियों ने जातिसूचक शब्दों का प्रयोग किया और धमकी दी कि अगर यह किसी को बताया तो उसे जान से मार देंगे।

अपने साथ हुए इस घटना से छात्रा पूरी तरह सहमी हुई है। इस मामले में पीडि़ता के परिजनों ने आरोपियों के परिजनों से शिकायत की तो उन्होंने भी जान से मारने की धमकी दी। गांव में नहीं रहने देने की चेतावनी दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर कारवाई शुरू कर दी है। रामगढ़ विधानसभा में 28 जनवरी को विधानसभा के चुनाव होने हैं और विगत 15 दिन में दलितों पर अत्याचार के कई मुकदमे सामने आ गए हैं।

दूसरी ओर कांग्रेस भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी सुखवंत सिंह ने भी क्षेत्र में इस तरह की घटनाओं पर चिंता जाहिर करते हुए कहा कि अगर ऐसी घटनाओं पर रोक नहीं लगी तो यहां हालात तनावपूर्ण हो जाएंगे। उन्होंने आरोप लगाया है कि यहां एक विशेष समुदाय के लोग दलितों पर लगातार अत्याचार कर रहे हैं। लेकिन पुलिस उन पर कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।


Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved