fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
अन्य

उत्तर प्रदेश: बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने मायावती को लेकर दिया भद्दा बयान

BJP-MLA-gives-lewd-statement-about-Mayawati
(Image Credits: jagran)

चुनाव की तारीख का एलान होते ही माहौल गरमा गया है। बयान बाजी शुरू हो चुकी है और पार्टियां एक दूसरे को नीचा दिखाने में कसर नहीं छोड़ रही। आम चुनाव की तारीखों के ऐलान के साथ ही राजनीतिक हलचल बढ़ गई है। ऐसे ही गरम माहौल में बीजेपी के विधायक ने भी अपनी गर्मी दिखाते हुए अपनी मान मर्यादा को लाँघ गए और बेतुका सा बयान दे दिया। बीजेपी के विधायक बोलते बोलते इतना बोल गए की जुबान ही फिसल गयी।

Advertisement

जी हाँ बीजेपी के विधायक ने मायावती को लेकर एक ऐसा बयान दिया है जो ओछी मानसिकता को दर्शाती है। अपने बयानों के कारण चर्चा में रहने वाले उत्तर प्रदेश के बलिया से विधायक सुरेंद्र सिंह ने बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती को लेकर विवादित टिप्पणी की है। सुरेंद्र सिंह का कहना है कि मायावती खुद रोज फेशियल करवाती हैं, वो क्या हमारे नेता को शौकीन कहेंगी। सुरेंद्र सिंह ने यह तक कह डाला कि मायावती की उम्र हो गई है, फिर भी वह अपने आप को जवान साबित करती हैं।

बसपा सुप्रीमो मायावती ने मोदी को लेकर उनके कपड़े और शौकीन होने की बात कही थी। इसी बात के चलते विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि हमारे पीएम स्वच्थ कपड़े पहनते हैं इसमें शौकीन वाली बात क्या है। पीएम नरेंद्र मोदी को शुरू से ही स्वच्छ कपड़े पहनने की आदत रही है। अब ऐसे में अगर कोई कुछ कहे तो वो उसकी मानसिकता को दर्शाती है।

सुरेंद्र सिंह उत्तर प्रदेश के बलिया जिले की बैरिया विधानसभा सीट से विधायक हैं, वह लगातार अपने बयानों के कारण चर्चा में रहते हैं। लगातार उनकी टिप्पणियां विवादों का कारण बनती हैं। इससे पहले पिछले साल जब पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के नतीजे आए थे, तब उन्होंने कहा था कि दलितों को आसमान पर नहीं चढ़ाना चाहिए। इसके अलावा उन्नाव रेप केस को लेकर भी सुरेंद्र सिंह का बयान विवादों में रहा था।

यह पहली बार नहीं है जो मायावती पर इस प्रकार की भद्दी टिप्पड़ी की गयी हो। बीजेपी की विधायक साधना सिंह ने भी ऐसी बात कही थी जो विवाद में बनी रही। चंदौली की एक सभा में कहा था की मायावती न महिला हैं न पुरुष। वे किन्नर से भी बदतर हैं।


लगता है बीजेपी के लोग अपने आप को सभी कानून और मान मर्यादा से ऊपर समझते है। इसी कारण वह ऐसे शब्द बोल देते है जो शर्मनाक होते। ऐसी ओछी मानसिकता सिर्फ बीजेपी ही रख सकते है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved