fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
अन्य

उत्तर प्रदेश: दलित युवक को बिना वजह ही दौड़ा- दौड़ा कर मारी गोली

Uttar-Pradesh: Dalit-youth-shot-without-reason
(Image Credits: Luxembourg Times)

उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार में बेखौफ अपराधियों का कहर जारी है । वैसे तो योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश में यह दावा करते आये है की उनकी सरकार आने के बाद उत्तर प्रदेश में गुंडा राज़ ख़त्म हो गया है पर उत्तर प्रदेश का माहौल पहले से भी बेकार हो गया है जहाँ दबंगो को न पुलिस का डर है और ना ही प्रशासन का, घटना गाज़ीपुर को भांवरकोल थाना क्षेत्र के सुखडेहरा गांव की है जहा दबंगों ने एक दलित युवक को गोली मार दी । युवक की हालत गंभीर है और उसे वाराणसी के लिये रेफर कर दिया गया है। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है ।

Advertisement

मिली जानकारी के अनुसार गांव के दो दबंग युवकों ने एक दलित युवक सचिन राम को गोली मार दी। सचिन अपने चचेरे भाई रामबली राम के साथ कहीं जा रहा था, तभी रास्ते मे ही उसी गांव के दो मनबढ़ दबंग भाइयों बिट्टू और सिट्टू ने उनको रोक लिया और किसी बात को लेकर उनसे मारपीट शुरू कर दी। इसी दौरान दबंग भाइयों का पारा इतना चढ़ गया कि पहले तो सचिन को डंडे से मारा और उसके बाद हवाई फायर किया और जब सचिन भागने लगा तो उसे दौड़ाकर गोली मार दी।

गोली सचिन की पीठ में लगी, जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया। गोली से घायल सचिन छटपटाने लगा, बाद में इसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी और सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और ग्रामीणों की मदद से उसे पहले मोहम्दाबाद स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां से डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल के लिये रेफर कर दिया।

वहीं घटना के समय उसी स्थान पर मौजूद रामबली राम ने बताया कि पीड़ित दलित युवक सचिन किसी से मोबाइल से बात कर रहा था और मैं कुछ दूरी पर था उसी बीच गांव के ही सिट्टू और बीट्टू दोनों दबंग भाई आये और सचिन को बिना किसी बात के ही मारने पीटने लगे और वो जब भागने लगा तो उसे गोली मार दी।

Dalit Youth

योगी सरकार में दबंगो के हौसले इतने बडगए है की बिना किसी बात के ही वह किसी की भी जान ले सकते है वही उन्होंने सचिन के साथ किया बिना किसी बात के की उसको पहले मारा फिर दौड़ा दौड़ा कर गोली मार दी , वहीं मामले में एएसपी सिटी प्रदीप दुबे ने बताया की दो मनबढ़ युवकों ने सचिन नाम के युवक को गोली मारी है, जो उसकी पीठ में फंसी हुई है। पूरे मामले की जांच की जा रही है और जांच के अनुसार कार्रवाई की जायेगी। फिलहाल अभी पुलिस की तरफ से दबंगो पर कोई एक्शन नहीं लिया गया है।


Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved