fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
अन्य

उत्तर प्रदेश मुजफ्फर: मुस्लिम युवक के मोदी सरकार की बुराई करने पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने युवक धुन डाला

Uttar-Pradesh-Muzaffar:-muslim-youth-beaten-by-BJP-workers-on-criticising-the-Modi-government
(Image Credits: Jansatta)

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फर नगर में मोदी सरकार की बुराई करने पर एक मुस्लिम युवक को भारी पड़ गया यहाँ तक की मुस्लिम युवक को सरेआम पीटने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि युवक की बयानबाजी से नाराज होकर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उसे धुन डाला। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Advertisement

दरअसल यह पूरा वीडियो एक टीवी चैनल की रिपोर्टिंग के दौरान हुआ। बताया जा रहा है कि आगामी चुनावों को लेकर भारत समाचार के जर्नलिस्ट लोगों से सवाल-जवाब कर रहे थे। इस कार्यक्रम का नाम ‘माहौल बनाए रखें’ था, जिसके तहत जनता से मोदी सरकार के कार्यों के बारे में पूछा जा रहा था। इस बीच एक मुस्लिम युवक ने मोदी सरकार की बुराई कर दी, जिससे बीजेपी कार्यकर्ता नाराज हो गए और उसे पीटने लगे। पीड़ित शख्स की पहचान अदनान के रूप में हुई है। लोगों ने उसे पीटने के दौरान पूछा कि क्या तू आतंकवादी बनेगा?

मोदी राज में आप प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ कोई सवाल नहीं कर सकते है अगर आप मुस्लिम है तो चुप रहने में ही भलाई है वरना उसका अंजाम क्या है यह हम आपको दिखा ही रहे है।

इस पुरे मामलो पर भारत समाचार के जर्नलिस्ट नरेंद्र प्रताप का कहना है कि हम अपने कार्यक्रम के दौरान एक पार्क में लोगों से बातचीत कर रहे थे। वहां एक मुस्लिम युवक से हमने केंद्र सरकार के कामकाज के बारे में कुछ आम सवाल किए। ये सवाल किसानों से लेकर कानून व्यवस्था तक के बारे में थे। मुस्लिम युवक ने मोदी सरकार के खिलाफ कुछ बातें कहीं तो भाजपा कार्यकर्ता पीएम नरेन्द्र मोदी और भारत माता की जय के नारे लगाने लगे। इस दौरान RLD के कुछ कार्यकर्ता भी वहां मौजूद थे।

मोदी सरकार में सवाल पूछने का अधिकार किसी को नहीं है, वही मुस्लिम युवक अदनान के साथ हुआ जब जर्नलिस्ट ने मोदी सरकार के कामो को लेकर उसकी राय मांगी तो जवाब भाजपा कार्यकत्ताओं को भाया नहीं क्यूंकि भाजपा कार्यकर्त्ता मोदी की सिर्फ बड़ाई सुनना चाह रहे थे पर अदनान का उत्तर इससे विपरीत था फिर क्या बात भाजपा के कार्यकर्ताओ को यह बात रास ना आई और सरेआम लात घुसे उसपे बरसाना शुरू कर दिए।


आखिर क्या था वह सवाल और उसका जवाब जिसपर भाजपा कार्यकर्त्ता इतना भड़क गए, दरअसल, भारत समाचार के जर्नलिस्ट ने मुस्लिम युवक अदनान से यह सवाल किया की उन्हें क्या लगता है की मोदी सरकार भारत में युवाओ क नौकरी देने में सफल रही है या असफल और जिससे सवाल का जवाब देते हुए अदनान ने कहा की कि केंद्र सरकार युवाओं को नौकरी देने में सफल नहीं हुई है। केंद्र सरकार को युवाओ के रोजगार को बढ़ाने के लिए कदम उठाने चाहिए। बस इतना सुनते ही मौके पर मौजूद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उसे पीटना शुरू कर दिया।

जर्नलिस्ट नरेंद्र प्रताप का कहना है कि स्थिति एक दम से बिगड़ गई। उस पर नियंत्रण करने में थोड़ा वक्त लग गया। अदनान को इतनी बुरी तरह पीटा गया कि वह पुलिस से शिकायत करने से भी डर रहा है। वहीं, एएसपी सतपाल का कहना है कि हमें कोई शिकायत नहीं मिली है। सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो हैं, जिनकी पुष्टि नहीं हो पाई है। अगर शिकायत मिलती है तो कार्रवाई जरूर की जाएगी।

मुस्लिम युवक को भाजपा के कार्यकर्ताओ ने इतनी बुरी तरह से पीटा है की वह पुलिस थाने शिकायत करने पर भी डर रहा है। वह इस बात से डर रहा है की मोदी सरकार में बस इतनी छोटी सी बात को लेकर जहा उसे इतनी बुरी तरह से पीटा गया अगर वह पुलिस थाने गया तो इसका अंजाम क्या होगा उससे साफतौर पर पता है. इस पुरे मामले पर पुलिस ने भी अपना पल्ला झाड़ लिया है। साबुत के तौर पर जहा इस घटना का पूरा वीडियो बनाया गया वही पुलिस ने कहा की ऐसी बहुत सी वीडियो सोशल मीडिया पर उपलब्ध है और इस वीडियो से कुछ साफ़ नहीं होता की लड़ाई किस बात को लेकर हुई है। पुलिस ने कहा की हमे कोई शिकायत नहीं मिली है यदि कोई शिकायत मिलेगी तब हम करवाई करेंगे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved